‘शेखर कम्मुला के कुबेर’ से राजा नागार्जुन अक्किनेनी के फर्स्ट लुक को मिली नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाए

0
Shekhar Kammula

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ‘शेखर कम्मुला (Shekhar Kammula) की कुबेर’, जो एक पौराणिक अखिल भारतीय महाकाव्य है, इस समय पूरे इंटरनेट पर धूम मचा रही है। कल रात ग्लोबल टेलीविजन स्क्रीन पर कब्जा करते हुए, आईपीएल 2024 के प्रसारण के बीच एक दिलचस्प वीडियो के साथ मैग्नम ओपस से राजा नागार्जुन अक्किनेनी का आधिकारिक पहला लुक जारी किया गया। देश भर में प्रशंसकों से रोमांचक प्रतिक्रिया मिलने के बाद, पहले लुक में अभिनेता रहस्य और शक्ति का संचार कर रहे हैं, जबकि यूट्यूब पर 48 घंटे से भी कम समय में इसे तीन मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

नीचे हम आपके लिए अविश्वसनीय फर्स्ट लुक पर फैंस की कुछ प्रतिक्रियाएं लेकर आए हैं। एक नज़र डालें: “किंग की महारत टॉप गियर में है 😎🔥”

“यह क्या है यार! 🔥
@iamnagarjuna का लुक बहुत अच्छा है 🤯🔥🔥”

“👑किंग उबर कूल लुक #कुबेर🔥”

“#कुबेर हीटवेव विस्फोट को हिला देगा💥”

“अट किंग @iamnagarjuna का #कुबेर फिल्म से फर्स्ट लुक 😍😍😍”

यहां देखें उनका फर्स्ट लुक वीडियो:

स बीच, इससे पहले, ‘शेखर कम्मुला (Shekhar Kammula) की कुबेर’ से अभिनेता धनुष का पहला लुक जारी किया गया था, जिसे सभी दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।

शेखर कम्मुला (Shekhar Kammula) की ‘कुबेर’ में धनुष, राजा नागार्जुन अक्किनेनी, रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ जैसे कलाकारों की टोली शामिल है। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमाज एलएलपी और एमिगोस क्रिएशंस प्राइवेट लिमिटेड बैनर के तहत सुनील नारंग और पुस्कुर राम मोहन राव द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। ‘शेखर कम्मुला की कुबेर’ पैन इंडिया फिल्म है, जिसे तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here