इटावा: कपड़े की दुकान में लग गई भीषण आग, देखते ही देखते लाखों का कपड़ा जलकर हुआ राख

0

यूपी के इटावा (Etawah) में अचानक से कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। दुकान में भीषण आग लग जाने के बाद आसपास इलाके में अफरा तफरी मच गई। आग लगने की सूचना जब दमकल की टीम को मिली तो मौके पर पहुंची और आग पर काफी कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया।

आग की चपेट में आने से लाखों का कपड़ा जला

इटावा (Etawah) जिले में रविवार को देर रात एक दुकान में अचानक से भीषण आग लग जाने के बाद आसपास मौजूद दुकान में बैठे दुकानदारों में हड़कंप मच गया। आग कों बुझाने की कोशिश की गई लेकिन नाकाम साबित होते हुए दिखाई दिए फिर दमकल विभाग की टीम को बुलाया गया जहां काफी देर बाद आग पर काबू पाने का काम किया गया। बताते चले कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिकोनिया इलाके का है। यहां पर एक कपड़े की दुकान बनी हुई थी जहां अचानक से दुकान में आग लग गई। आसपास के लोग दुकान में लगी आग के बाद आग को बुझाने में जुड़ गए लेकिन नाकाम साबित होते हुए दिखाई दिए। आग लगने की जानकारी दमकल विभाग की टीम दी गई जहां मौके पर पहुंची थी आग कों भुजाती हुई दिखाई दी। काफी कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन तब तक दुकान में रखा लाखों रुपए का कपड़ा जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया।

शॉर्ट सर्किट बताई गई आग लगने की वजह

कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिकोनिया इलाके में कपड़े की दुकान मिलेगी आग के मामले की जानकारी जब दमकल की टीम को हुई तो मौके पर दमकल विभाग के अधिकारी भी पहुंच गए। जहां उन्होंने दुकान में आग लगने के बारे में जानकारी दी। दमकल विभाग के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि एक कपड़े की दुकान में आग लग गई है जिसके बाद हमारी टीम मौके पर पहुंची जहां दुकान में फंसे लोगों को बाहर निकाल लिया गया। आग को बुझाने के लिए काम तेजी के साथ शुरू किया गया। काफी कड़ी में मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन दुकान में रखा काफी सारा माल जलकर राख के ढेर में तब्दील हो गया। दुकान में आग लगने की वजह यही बताए जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की चलते दुकान में आग लगी है। फिलहाल में अभी तक यह पता नहीं चल पाया की दुकान में कितने का कपड़ा रखा था और कितने का नुकसान हुआ है। अनुमान यही लगाया जा रहा है कि लाखों रुपए का कपड़ा जला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here