बलिया सीट पर सपा प्रत्याशी को लेकर पार्टी कार्यकर्त्ताओं मे निराशा

सनातन पांडेय को प्रत्याशी बनाये जाने पर नेता, कार्यकर्ता उदासीन। नारद राय को सपा प्रत्याशी बनाये जाने की उठी मांग।

0

Ballia News: खबर यूपी के बलिया से है। जहां लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचले लगातार तेज होती नजर आ रही हैं। बलिया मे लोकसभा चुनाव के तहत सातवें चरण मे आगामी 1 जून को मतदान होना है। बलिया लोकसभा सीट पर सभी प्रमुख राजनैतिक पार्टियों बीजेपी, सपा और बसपा ने अपने -अपने प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं। बलिया लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने सनातन पांडेय को प्रत्याशी घोषित किया है। जिसके बाद उनके विरोध मे पार्टी कार्यकर्त्ताओं, नेताओ के स्वर मुखर हो रहे।

चर्चा है कि सनातन पांडेय को सपा का टिकट मिलने से पार्टी के तमाम कार्यकर्ता और नेता निराश नजर आ रहे हैं। इस मसले पर पार्टी नेता और कार्यकर्त्ता खुल कर कुछ बोलने से कतरा रहे है, लेकिन कुछ पार्टी नेताओं ने कार्यकर्त्ताओं की इस उदासीनता और निराशा से शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराने का मन बना लिया है। सपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम ने पार्टी से टिकट बदलने की मांग की है।

उन्होने बलिया सीट पर सपा प्रत्याशी को लेकर पार्टी कार्यकर्त्ताओं मे निराशा की बात कही है। उनका मानना है कि सनातन पांडेय को प्रत्याशी बनाये जाने पर पार्टी के तमाम नेता, कार्यकर्ता उदासीन है। उन्होने नारद राय को सपा प्रत्याशी बनाये जाने की मांग उठायी है। पार्टी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम ने सपा के शीर्ष नेतृत्व से नारद राय को प्रत्याशी बनाने की मांग की है।

उन्होने नारद राय के प्रत्याशी बनने से कार्यकर्त्ताओं मे जोश और हौंसला बढ़ने का दावा किया है। गौरतलब है कि बलिया लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी के रुप मे सपा के कद्दावर नेता नारद राय के नाम की चर्चा शुरु से ही चल रही थी। लेकिन पार्टी ने सनातन पांडेय को उम्मीदवार घोषित किया है। जिसके बाद सपा के कार्यकर्ताओ उदासीनता और निराशा नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here