CSK vs SRH, IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी करने का विकल्प चुना

0
24

CSK vs SRH, IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने शुक्रवार को हैदराबाद में इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

SRH ने पिछले मैच की अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया और अस्वस्थ मयंक अग्रवाल की जगह नितीश रेड्डी को शामिल किया। सीएसके ने अपनी टीम में तीन बदलाव किए। सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा, “मुस्तफिजुर (रहमान) आसपास नहीं है, और पथिराना को भी परेशानी है।” उन्होंने कहा, “मोइन अली, महेश थीक्षाना और मुकेश चौधरी टीम में आए हैं।”

अपने इन-फॉर्म गेंदबाज मुस्तफज़ुर रहमान के बिना, चेन्नई सुपर किंग्स को अप्रत्याशित सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने हरफनमौला खेल को तेज करने की आवश्यकता होगी। निरंतरता सीएसके की पहचान है जो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सीज़न की पहली हार के बाद “सामान्य सेवा” बहाल करना चाहेगी।

यह एक लंबा टूर्नामेंट है और प्रदर्शन में अजीब गिरावट की उम्मीद है, जैसा कि विशाखापत्तनम में खेल के बाद सीएसके के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने उल्लेख किया था। हालाँकि, उन्हें और उनके सलामी जोड़ीदार रचिन रवींद्र को दिल्ली के खिलाफ उस मोर्चे पर कमजोर पाए जाने के बाद मूविंग बॉल के लिए तैयार रहना होगा।

क्रिकेट जगत के अधिकांश लोग चाहते हैं कि एमएस धोनी आठवें नंबर से ऊपर बल्लेबाजी करें, खासकर इस सीजन में अपने पहले ही बल्ले से 16 गेंदों में 37 रन बनाने के बाद। हालाँकि, ऐसा होने की संभावना नहीं है क्योंकि धोनी चाहेंगे कि शिवम दुबे और समीर रिज़वी जैसे खिलाड़ी उनसे पहले काम पूरा करें।

CSK vs SRH, IPL 2024 प्लेइंग इलेवन

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग इलेवन: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महीश थीक्षाना।

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडेय, टी नटराजन।