जून में अपने पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरे पर निकलेगी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर

0

देश में सबसे पसंदीदा और प्रतिभाशाली संगीत जोड़ियों में से एक के रूप में मशहूर, सचिन-जिगर (Musician duo Sachin-Jigar) के दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। ‘भेड़िया’ से ‘अपना बना ले’, ‘जरा हटके जरा बचके’ से ‘फिर और क्या चाहिए’ और ‘तेरे वास्ते’ और कई अन्य जैसे चार्ट-टॉपिंग हिट्स के लिए श्रेय दिया गया, इस जोड़ी ने हाल ही में अपने रोमांटिक हिट ‘तू’ से दिल जीता। ‘मेरी है’, जिसे सभी प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला। अब, अपने अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार, सचिन-जिगर (Musician duo Sachin-Jigar) ने आधिकारिक तौर पर जून महीने के लिए निर्धारित अपने पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड टूर 2024 की घोषणा की है।

एक भव्य लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट, संगीतकार 28 जून को मेलबर्न में, 29 जून को सिडनी में और अंत में 30 जून को ऑकलैंड में प्रदर्शन करेंगे। लंबे समय से प्रतीक्षित दौरे की घोषणा सभी सचिन-जिगर (Musician duo Sachin-Jigar) प्रशंसकों के लिए रोमांचक खबर है, जो उन्हें पेश कर रही है। एक रोमांचक लाइव कॉन्सर्ट कार्यक्रम में उनके संगीत के जादू को प्रत्यक्ष रूप से अनुभव करने का मौका।

दौरे के बारे में बात करते हुए, सचिन-जिगर ने साझा किया, “हम वास्तव में उत्साहित हैं और अपने प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करते हुए उनसे मिलने और बातचीत करने के लिए उत्सुक हैं। यह ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड दौरा हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि यह हमारा पहला दौरा है और हम इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते।”

इस बीच, सचिन-जिगर को हाल ही में रिलीज हुई मर्डर मिस्ट्री ‘मर्डर मुबारक’ में अपने अविश्वसनीय संगीत के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है।