कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में हुए शामिल

रामनिवास रावत ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

0

मध्य प्रदेश में विजयपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी मे शामिल हो गए। वह छह बार विधायक चुने जा चुके हैं। रामनिवास रावत ने मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे। रामनिवास रावत को मध्य प्रदेश में ओबीसी का बड़ा चेहरा माना जाता है।

इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मुख्यमंत्री मोहन यादव की उपस्थिति में कांग्रेस के विधायक रामनिवास रावत भाजपा की सदस्यता लेने वाले हैं। इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की बुरी हालत हो गई है। उनके लोकसभा प्रत्याशी ही पार्टी छोड़कर बीजेपी में आ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में कोई दम नहीं बचा है, थोड़ा बहुत था तो उसे भी मोहन यादव और भाजपा ने खत्म कर दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभारी हूं जिन्होंने स्पष्ट रूप से कह दिया है कि लाडली बहना योजना जारी रहेगी। यह केवल लाडली बहना नहीं, अब लखपति बहना बनाना है।

बता दें कि इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने सोमवार को अपना नामांकन वापस लेकर बीजेपी में शामिल हो गए। इससे पहले भी कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। अभी हाल में ही कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा से कांग्रेस के नेता बीजेपी की सदस्यता कर लिए थे। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को कई झटके दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here