कर्नाटक में एक कांग्रेस विधायक ने लोगों को भरे मंच से दी धमकी

एमएलए ने मंच से लोगों से कहा कि अगर लोकसभा चुनान में कांग्रेस को वोट नहीं दिया तो राज्य की कांग्रेस सरकार गारंटी योजना को बंद कर देगी।

0

राजनीतिक गलियों से आये दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। कर्नाटक में एक कांग्रेस विधायक ने लोगों को भरे मंच से धमकी दी। एमएलए ने मंच से लोगों से कहा कि अगर लोकसभा चुनान में कांग्रेस को वोट नहीं दिया तो राज्य की कांग्रेस सरकार गारंटी योजना को बंद कर देगी।

मंगलवार को विधायक एचसी बालकृष्णा ने अपने क्षेत्र में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए इस विवादित बयान दिया है। रामनगर जिले की मागडी सीट से कांग्रेस विधायक एचसी बालकृष्णा ने कहा कि कर्नाटक में लोकसभा चुनावों में अगर जनता ने कांग्रेस को नहीं चुना तो राज्य सरकार गारंटी योजना को बंद कर देगी, उन्होंने कहा कि अगर जनता को गारंटी चाहिए तो लोकसभा की 28 सीटों पर कांग्रेस को जिताना होगा। आपका वोट पीले चावलों के लिए है या गारंटी के लिए?

कांग्रेस विधायक ने मंच से कहा कि, मैंने CM और DCM से बात की है, हम भी हिंदू हैं, मंदिर बनाना अच्छी बात है लेकिन मंदिर के नाम पर वोट मांगना गलत है। इसीलिए अगर जनता कांग्रेस को विजयी बनाती है तो हम गारंटी स्कीम को जारी रखेंगे, अगर जनता तो हमें रिजेक्ट किया तो हम गारंटी स्कीम को रद्द कर देंगे, क्योंकि हमें लगेगा कि आपके लिए गारंटी स्कीम से बड़ा मंदिर है।

विधायक बालकृष्णा ने आगे तंज भरे लहजे में कहा कि ऐसे में फिर गारंटी योजना को जारी रखने का कोई मतलब नहीं है, उन्हीं पैसों से हम भी यहां मंदिर बनवाएंगे और आपको पीले चावल देकर आपसे वोट मांगेंगे। ये आपको तय करना है कि आपको गारंटी चाहिए या पीले चावल। मैंने मुख्यमंत्री से भी बात की है अगर हम लोकसभा चुनाव नहीं जीते तो गारंटी स्कीम को बंद कर उसका पैसा विकास के कामों में लगाएंगे ये तय है।