Bengaluru: 65 वर्षीय महिला की हत्या, ड्रम में मिले शव के टुकड़े

मृत महिला अपनी बेटी और कुछ रिश्तेदारों के साथ केआर पुरम के पास किराए के फ्लैट में रहती थी।

0
29
Bengaluru

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है। यहां 65 वर्षीय एक महिला की निर्मम हत्या कर शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए। पुलिस ने रविवार को बताया कि केआर पुरम इलाके के पास एक परित्यक्त स्थान से महिला के शव के टुकड़े एक ड्रम से बरामद किए गए।

मृत महिला अपनी बेटी और कुछ रिश्तेदारों के साथ केआर पुरम के पास किराए के फ्लैट में रहती थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने महिला की हत्या के बाद उसके हाथ और पैर काट दिए और शरीर के बाकी हिस्सों को ड्रम में फेंकने से पहले उन्हें कहीं और फेंक दिया। यह घटना तब सामने आई जब आसपास रहने वाले लोगों को शव की बदबू आई और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

बेंगलुरु पुलिस के एडिशनल कमिश्नर रमन गुप्ता ने कहा, “हत्या कल हुई हो सकती है। मैं घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ यहां हूं। करीब 65 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई है और उसके शव को एक परित्यक्त स्थान पर फेंक दिया गया है।”

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अपराध में शामिल आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। अधिकारी ने कहा, “हम सक्रियता से जांच कर रहे हैं और हमारा लक्ष्य अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ना है।”

मृत महिला का नाम अभी तक जारी नहीं किया गया है। यह घटना पूरे शहर में हड़कंप मचा दी है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे यदि इस घटना से संबंधित कोई जानकारी रखते हैं तो वे पुलिस को सूचित करें। यह घटना महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाती है। यह जरूरी है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाए जाएं।