अल्लू स्नेहा रेड्डी ने अल्लू अर्जुन के लिए आयोजित की जन्मदिन की पार्टी

अल्लू अर्जुन की पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी ने रविवार रात हैदराबाद में उनके लिए जन्मदिन की पार्टी आयोजित की।

0

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) 8 अप्रैल को 42 साल के हो गए और उनकी पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी (Allu Sneha Reddy) ने रविवार रात हैदराबाद (Hyderabad) में अपने आवास पर जन्मदिन का जश्न मनाया। यह पार्टी, जिसमें उनके करीबी दोस्त, प्रियजन और परिवार के लोग शामिल हुए, पूरी तरह से अभिनेता का जश्न मनाने के लिए था।

अल्लू अर्जुन का जन्मदिन समारोह

स्नेहा Allu Sneha Reddy) द्वारा अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा की गई तस्वीरों में, यह देखा जा सकता है कि सजावट से लेकर केक तक सब कुछ अल्लू अर्जुन की उपलब्धियों को दर्शाता है, विशेष रूप से दुबई में मैडम तुसाद में उनकी हालिया मोम प्रतिमा। उनके द्वारा साझा की गई तस्वीरों में से एक में अला वैकुंठपुरमुलू के ट्रेडमार्क लाल जैकेट में अभिनेता का एक सिल्हूट दिखाया गया है, जो पुष्पा की मुद्रा में है।

एक अन्य तस्वीर में सफेद और सुनहरे रंग का तीन स्तरीय जन्मदिन का केक दिखाया गया है, जिसमें अल्लू और उसकी मोम की प्रतिमा की तस्वीरें नीचे की ओर झुकी हुई हैं। स्नेहा (Allu Sneha Reddy) सफेद कट-आउट ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और अपने पति के साथ तस्वीरें खिंचवा रही थीं। पार्टी में शामिल हुए नवदीप ने अभिनेता को बोनसाई उपहार में दिया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “पुत्तिनांडुकु धन्यवाद बावा। (जन्म लेने के लिए धन्यवाद)”

अभिनेता की एक झलक पाने और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए प्रशंसक रविवार रात अल्लू के घर के बाहर कतार में खड़े थे। आधी रात के कुछ मिनट बाद, अभिनेता उनका स्वागत करने और उनके प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए बाहर निकले। एक्स पर साझा किए गए वीडियो में, उन्हें अपनी पार्टी के लिए वापस अंदर जाने से पहले हाथ जोड़कर और चुंबन देकर उनका अभिवादन करते देखा जा सकता है।

पुष्पा 2: द रूल टीज़र

सुकुमार की अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा 2: द रूल का टीज़र सोमवार को रिलीज़ होगा। यह फिल्म 2021 की हिट पुष्पा: द राइज का सीक्वल है, जिसने अभिनेता को उनके प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। उन्होंने फिल्म में मुख्य किरदार पुष्पा राज का किरदार निभाया है, जो एक दिहाड़ी मजदूर है, जो आगे चलकर लाल चंदन तस्कर बन जाता है।

फिल्म में रश्मिका ने उनकी पत्नी श्रीवल्ली की भूमिका निभाई है, जिसमें फहद फासिल, जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज, धनंजय और अन्य भी हैं। फिल्म का संगीत देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है। पुष्पा 2: द रूल इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।