पुष्पा 2 द रूल टीज़र: अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज के रूप में दिखाया स्वैग

0

Pushpa 2 The Rule teaser: सुकुमार की अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना-स्टारर पुष्पा 2: द रूल का बहुप्रतीक्षित टीज़र सोमवार को जारी किया गया। यह फिल्म, जो 2021 की ब्लॉकबस्टर पुष्पा: द राइज़ की अगली कड़ी है, कहानी को वहीं से आगे ले जाती है जहां इसे खत्म किया गया था।

पुष्पा 2: द रूल टीज़र (Pushpa 2 The Rule teaser)

टीज़र की शुरुआत एक जतरा के दृश्यों से होती है, जिसमें भीड़ देवी काली के जयकारे लगाती है और प्रार्थना करती है। जल्द ही, हमें घुंघरू का एक शॉट दिखाया जाता है, कोई अपनी आंखों पर काजल लगाता है, अपना झुमका दिखाता है और माथे पर बोट्टू का एक शॉट दिखाता है। लेकिन यह कोई ऐसी महिला नहीं है जिसने नीली पट्टू साड़ी पहनी हो या त्रिशूल घुमाया हो। यह पुष्प राज के रूप में अल्लू है, जो जतरा अवतार में है और खलनायकों की पिटाई कर रहा है, जबकि भीड़ आश्चर्यचकित होकर देख रही है। टीज़र के अंत में वह पहले से कहीं अधिक गुंडों को पीटने की धमकी देता है।

अल्लू अर्जुन का जन्मदिन

अल्लू 8 अप्रैल को 42 साल के हो गए और उन्होंने अपना जन्मदिन करीबी दोस्तों और परिवार सहित प्रियजनों के साथ मनाया। उनकी पत्नी अल्लू स्नेहा रेड्डी ने हैदराबाद में अपने आवास पर उनके लिए जन्मदिन की पार्टी रखी। पार्टी की सजावट ने अभिनेता की उपलब्धियों का जश्न मनाया, विशेष रूप से दुबई में मैडम तुसाद में उनकी हालिया मोम प्रतिमा का। अभिनेता को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए प्रशंसक उनके घर के बाहर कतार में खड़े थे, वीडियो में दिखाया गया कि उनकी पूरी गली उनसे भरी हुई थी। आधी रात के कुछ मिनट बाद, अभिनेता उनका स्वागत करने के लिए बाहर निकले और उन्हें प्यार के लिए धन्यवाद दिया।

पुष्पा 2 के बारे में

पुष्पा 2: द रूल में अल्लू, रश्मिका और फहद फासिल पुष्पा राज, श्रीवल्ली और इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म, जिसमें जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज, धनंजय, अजय और अन्य भी हैं, इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। पहली फिल्म में अपने अभिनय के लिए अल्लू ने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था, इसलिए दूसरी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। पुष्पा 2: द रूल में देवी श्री प्रसाद का संगीत और अकादमी और बाफ्टा पुरस्कार विजेता रेसुल पुकुट्टी का साउंड डिजाइन होगा।

पुष्पा कहाँ है?

पिछले साल अल्लू के जन्मदिन पर, फिल्म निर्माताओं ने पुष्पा कहाँ है शीर्षक से एक झलक दिखाई थी? झलक से पता चला कि कैसे सुकुमार पुष्पा राज की कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं। इससे पता चला कि 2004 में तिरुपति में पुष्पा जेल से भाग गई थी लेकिन भागने के दौरान वह गोलियों से घायल हो गई थी। ऐसी आशंका है कि वह शेषचलम जंगल में भाग गया है, जहां उसकी शर्ट मिली है।

हालाँकि, जब लोगों को यह विश्वास हो जाता है कि पुलिस ने पुष्पा को जानबूझकर मार डाला है, तो वे विरोध करना शुरू कर देते हैं, जो दर्शाता है कि पिछली फिल्म के बाद से, उन्होंने जरूरतमंद लोगों की मदद करके लोगों का दिल जीत लिया है। उसके एक महीने बाद, नए फुटेज में उसे नाइट विज़न कैमरे पर दिखाया गया, जिससे पता चला कि वह जीवित है।