अजय राय के आवास पर कांग्रेस कार्यालय पर एक पत्रकारवार्ता का हुआ आयोजन

वार्ता करते हुए अजय राय ने कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र पांच न्याय - कांग्रेस की गारंटी को वाराणसी में जारी करते हुए अमीत शाह पर तीखे वार किये।

0
12

यूपी के वाराणसी के लहुराबीर स्थित अजय राय के आवास पर कांग्रेस कार्यालय पर एक पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया। इस दौरान वाराणसी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय ने कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र पांच न्याय व कांग्रेस की गारंटी को जारी किया गया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष INDIA गठबन्धन के प्रत्याशी अजय राय, जिलाध्यक्ष कांग्रेस राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष कांग्रेस राघवेंद्र चौबे, जिलाध्यक्ष सपा सुजीत यादव लक्कड़ पहलवान आदि लोगों ने संयुक्त रुप से वार्ता में जानकारी दी।

इस दौरान वार्ता करते हुए अजय राय ने कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र पांच न्याय – कांग्रेस की गारंटी को वाराणसी में जारी करते हुए अमीत शाह पर तीखे वार किये। बता दे कि अजय राय ने कहा कि अमित शाह जी काशी में कहे की पूर्वांचल चम्बल था हम पूछना चाहते है लगातार वर्षों से वाराणसी में भाजपा के सांसद, विधायक अधिकतर जनप्रतिनिधि है तो क्या यह भी चम्बल के है। पूर्वांचल जहाँ से नरेंद्र मोदी जी ने दिल्ली का रास्ता तय किया अपना क्या वह भूमि चम्बल है। वहीं पत्रकार वार्ता में जिलाध्यक्ष कांग्रेस राजेश्वर पटेल, महानगर अध्यक्ष कांग्रेस राघवेंद्र चौबे, जिलाध्यक्ष सपा सुजीत यादव लक्कड़ पहलवान, महानगर अध्यक्ष सपा दिलीप डे दादा, आम आदमी पार्टी जिलाध्यक्ष रामशंकर पटेल, प्रो.सतीश राय, प्रदेश सचिव फसाहत हुसैन बाबू आदि लोग उपस्थिति रहे।