पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन को दी सालगिरह की शुभकामनाएं

0

जैसा कि पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) आज अपनी 13वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं, सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सुप्रिया मेनन (Supriya Menon) के लिए एक नोट लिखा। पृथ्वीराज ने अपने इंस्टाग्राम पर सुप्रिया के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में जोड़े को एक-दूसरे को गले लगाते और नाव की सवारी का आनंद लेते देखा जा सकता है।

फोटो शेयर करते हुए पृथ्वीराज (Prithviraj Sukumaran) ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “हैप्पी एनिवर्सरी पार्टनर! दोस्त बनने से लेकर एक अविश्वसनीय छोटी लड़की के माता-पिता बनने तक, यह एक सुखद यात्रा रही है! बड़े सपने देखने और कठिन लड़ाई लड़ने के लिए, मैं इंतजार नहीं कर सकता देखें, आने वाले वर्षों में यह यात्रा हमें कहां ले जाती है!”

सुप्रिया ने सोशल मीडिया पर अपने पति के लिए एक प्यारी पोस्ट भी लिखी। फोटो को कैप्शन देते हुए सुप्रिया ने लिखा, “तुम्हारे साथ 13 साल! वाह! बच्चे होने से लेकर जब हम मिले थे और अब एक अद्भुत छोटी लड़की के माता-पिता हैं! हम इस सड़क पर एक साथ कितनी दूर तक चले हैं जो कई बार पथरीली रही है! और फिर भी यहाँ हमें 13वीं सालगिरह मुबारक हो @ therealprithvi जहां हम अपने सपनों को हासिल करने और अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जीने के लिए एक-दूसरे को प्रेरित करते हैं!”

हम जोड़े को सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं और आने वाले कई वर्षों तक साथ रहने की शुभकामनाएं देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here