नीरज बवानिया गैंग के शूटर राहुल डबास को पुलिस ने किया अरेस्ट

रोहिणी सेक्टर-36 में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने शूटर को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। उसके कब्जे से पिस्तौल कारतूस और गाड़ी भी बरामद की गई।

0

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police’s Special Cell) ने बुधवार की रात नीरज बवानिया गैंग के शूटर राहुल डबास को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। शूटर राहुल डबास के पास से पुलिस ने हथियार भी जब्त किए हैं। रोहिणी सेक्टर-36 में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने शूटर को पैर में गोली मारकर घायल कर दिया। उसके कब्जे से पिस्तौल कारतूस और गाड़ी भी बरामद की गई।

लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में होने वाले मतदान से पहले पुलिस की स्पेशल सेल गैंगस्टर और उनके गुर्गों को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं। इस बीच नवीन बाली गैंग के सक्रिय बदमाश राहुल डबास का इनपुट स्पेशल सेल को मिला था। नवीन बाली गैंग इस वक्त नीरज बवानिया गैंग के साथ जुड़ा हुआ है।

शूटर राहुल डबास का इनपुट मिलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल मौके पर पहुंच गई। स्पेशल सेल को पहले जानकारी मिली थी कि शूटर राहुल किसी से मिलने आने वाला है। मुखबिर ने बताया था कि बदमाश राहुल डबास पकड़े जाने पर पुलिस की टीम पर भी गोली चला सकता है। इसके बाद टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनकर मौके पर घेराबंदी कर दी। राहुल डबास को गाड़ी से आता देख पुलिस से उससे रुकने का इशारा किया। इतने में उसने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं।

पुलिस ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग शुरू कर दी। दोनों तरफ से आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई गईं। इस बीच पुलिस उसे दबोचने में कामयाब हो गई। नीरज बवानिया गैंग के शूटर राहुल डबास पर आठ मुकदमे दर्ज हैं। वह हत्या के मामले में काफी दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस उसे कपड़ने के लिए जल्द ही 50 हजार रुपए का इनाम घोषित करने वाली थी। मुठभेड़ के समय राहुल किसी जानकार से मिलने जा रहा था,तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here