नौ महीने बाद पटना जिले के बेउर जेल से रिहा हुए यूट्यूबर मनीष कश्यप

मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों के साथ कथित हिंसा की भ्रामक खबर फैलाने का आरोप था। जिसके बाद से ही वो जेल में बंद थे।

0

बिहार के पटना जिले के बेउर जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) आज नौ महीने बाद जेल से रिहा हो गए। यूट्यूबर मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के रिहा होने के बाद उनके चाहने वालो के बीच खुशियों का माहौल छा गया।

वहीं पटना जिले के बेउर जेल से बाहर निकलते ही मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के समर्थकों ने माला पहना कर उनका शानदार तरीके से स्वागत किया। इस दौरान मनीष कश्यप ने अपने समर्थकों का अभिवादन किया और उन्होंने हाथ में तिरंगा लेकर लहराया। मनीष कश्यप (Manish Kashyap) के ऐसे भी समर्थक दिखे जिन्होंने अपने सीने पर मनीष कश्यप का टैटू बनवाया हुआ था।

बता दें कि मनीष कश्यप पर तमिलनाडु में प्रवासी मजदूरों के साथ कथित हिंसा की भ्रामक खबर फैलाने का आरोप था। इसके बाद से ही मनीष कश्यप जेल में बंद थे। वहीं आज यानि शनिवार को 9 महीने के बाद मनीष कश्यप को जेल से रिहा किया गया। जेल से रिहा होने के बाद मनीष कश्यप ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। मनीष कश्यप ने सरकार पर जमकर भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि काला पानी की सजा काट के बाहर आया हूं। कौन सा गुनाह मैंने किया था, जिसके लिए मुझे जेल की हवा खानी पड़ी।

मनीष कश्यप ने आगे कहा कि बिहार का डीएनए इतना खराब नहीं है कि कंस से डर जाएंगे। बिहार के डीएनए में दशरथ मांझी और गुरु गोविंद सिंह जी महाराज जी के डीएनए हैं। मनीष कश्यप ने बताया कि नानी मेरी कैंसर से पीड़ित हैं, जिनका इलाज मैं लगातार करवा रहा था, लेकिन मैं जेल जाने के बाद इलाज नहीं करवा पाया। मेरी नानी कैंसर की फोर्थ स्टेज में बीमार हैं, जिनका इलाज एम्स में कर रहा था। मेरे जेल जाने से नानी के इलाज में बहुत दिक्कतें हुईं। जेल से रिहा होने के बाद सबसे पहले अपनी मां से मिलने बेतिया गांव जाऊंगा उसके बाद नानी से भी मिलेंगे।