क्या अरमान मलिक और अमेरिकी संगीत निर्माता, डीजे मार्शमेलो साथ आयेंगे?

0

हाल ही में गायक-गीतकार अरमान मलिक (Armaan Malik) ने मुंबई में अंग्रेजी गायक एड शीरन के साथ एक सरप्राइज एक्ट करके फैंस को खुश किया, इसके अलावा इस साल की शुरुआत में लॉलापलूजा इंडिया में लॉव और एरिक नाम के साथ भी दिखाई दिए। पिछले कुछ वर्षों में, इस प्रतिभाशाली कलाकार ने खुद को विश्व स्तर पर प्रशंसित संगीतकार और भारत में सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक के रूप में प्रभावशाली रूप से स्थापित किया है। इस तरह की अपार धूमधाम के बीच आगे बढ़ते हुए अरमान मलिक (Armaan Malik) अब अमेरिकी संगीत निर्माता और डीजे, मार्शमेलो के साथ अपनी ऑनलाइन बातचीत के लिए सुर्खियाँ बटोर रहे हैं, और नेटिज़न्स कलाकार के साथ एक और शानदार संगीत सहयोग की अटकलें लगा रहे हैं।

यह सब तब शुरू हुआ जब मार्शमेलो ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने भारत दौरे की घोषणा करते हुए कहा, “होली मनाने के लिए भारत जा रहा हूँ ❤️🇮🇳।” जवाब में, अरमान मलिक ने टिप्पणी की, “मैनू की पता ये कौन सा गाना है 🤷🏻‍♂️👀,” जिस पर अमेरिकी डीजे ने जवाब दिया, “पाजी, मुंबई में मिलते हैं? 🕺”

एक नज़र डालें:

इसके अलावा, संगीतकार ने अपने प्रसारण चैनल पर उसी वीडियो को साझा करके अटकलों को और बढ़ा दिया, जिसमें कहा गया, ‘ये आवाज़ सुनी सुनी लग रही है🤔

वीडियो में अरमान मलिक (Armaan Malik) की आवाज़ सुनाई देने के साथ, फैंस उत्सुकता से आगे के विवरण और गायक की ओर से जल्द ही आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।