देर से चाय मिलने पर पत्नी को उतारा मौत के घाट

0
tea

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक महिला को अपने पति को देर से चाय देना इतना भारी पड़ा कि उसके पति ने धारदार हथियार से काटकर उसकी हत्या कर दी। बीच बचाव करने आए महिला के बच्चों पर भी पिता ने हमला कर दिया जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

भोजपुर के फजलगढ़ गांव में मंगलवार की सुबह करीब छह बजे सुंदरी (50) को घर में ही चाय बनाते समय उसके पति धर्मबीर ( 52) ने तलवार से काटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि धर्मवीर को सुबह की चाय मिलने में पांच मिनट की देरी हो गई जिससे वह अपना आपा खो बैठा। उसने घर में रखी तलवार से सुंदरी की मौत हो जाने तक ताबड़तोड़ 15 वार किए।

बचाव करने आए लोगों पर भी किया हमला

भोजपुर के फजलगढ़ गांव में चाय बनाने में देरी करने पर पति ने महिला पर तलवार से हमला कर दिया। उसके सिर और गर्दन पर कई वार किए गए, जिससे महिला की मौत हो गई। शोर सुनकर बच्चे बीच बचाव करने आए तो आरोपी ने उन पर भी हमला किया। किसी तरह पड़ोसियों की मदद से उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से खून से सनी तलवार भी बरामद की है।

तीन दिन पहले ही तलवार में लगवाई थी धार

मृतका के बेटे सोल्जर ने बताया ने तीन दिन पहले मां को धमकी दी थी, कि उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा। लेकिन किसी ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया। वह तीन दिन पहले ही घर में रखी पुरानी जंग लगी तलवार ले गए थे। उस तलवार पर वह धार लगवाकर लाए थे। हमें लगा कि वह ऐसा डराने के लिए कर रहे हैं। उनके खौफनाक इरादों का हम लोगों को अंदाजा नहीं हुआ।

माता के मंदिर में जा कर मांगी थी क्षमा

धर्मवीर से हुई पूछताछ के हवाले से पुलिस ने बताया कि वह सोमवार को सीकरी माता मंदिर गया था। वहां उसने कसम ली थी कि 24 घंटे में पत्नी सुंदरी को मौत के घाट उतार देगा। उसका कहना है कि उसने हत्या के लिए भगवान से क्षमा भी मांग ली थी। कहा था कि वह इसका पश्चाताप भी करेगा, लेकिन मजबूरी ऐसी है कि हत्या करना जरूरी है। उसने मंदिर से लौटकर सुंदरी से कहा था, तूने मेरा अपमान किया है, तेरी जिंदगी के दिन पूरे हो चुके हैं। इस बार तुझे भगवान भी नहीं बचा पाएगा। हत्या के लिए वह तलवार के साथ दरांती भी लेकर आया था। उसने बताया कि अगर तलवार धोखा देती तो वह दरांती से अपनी पत्नी का गला काटता।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि फरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। महिला के बेटे की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी धर्मवीर को गिरफ्तार किया है। मौके से खून में सनी तलवार भी बरामद की गई है। गिरफ्तारी के दौरान आरोपी के हाथ भी खून से सने हुए थे।