दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा?

विराट और अनुष्का ने 2017 में इटली में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में एक अंतरंग समारोह में शादी की।

0
85

Mumbai: हमें विशेष रूप से पता चला है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। शर्मा संभवतः दूसरी तिमाही में हैं। अगर हमारे सूत्रों की मानें तो अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली को बधाइयां मिलती दिख रही हैं। हमें विशेष रूप से पता चला है कि दंपति अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, शर्मा संभवतः दूसरी तिमाही में हैं।

एक सूत्र का कहना है, ”अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पिछली बार की तरह, वे बाद में औपचारिक रूप से दुनिया के साथ समाचार साझा करेंगे। दंपति की एक बेटी वामिका है, जिसका जन्म जनवरी 2021 में हुआ था। काफी समय हो गया है जब 35 वर्षीय अनुष्का शर्मा को मुंबई (Mumbai) में किसी कार्यक्रम में देखा गया था या उनकी तस्वीरें खींची गई थीं। “यह कोई संयोग नहीं है। अटकलों से बचने के लिए वह लोगों की नज़रों से दूर रह रही हैं,” सूत्र ने बताया।

शर्मा कोहली (Virat Kohli) के साथ यात्रा नहीं कर रही हैं या उनके मैचों में भाग नहीं ले रही हैं। कुछ और जो वह करती हैं। एक अन्य सूत्र ने हमें बताया कि इस जोड़े को हाल ही में मुंबई के एक प्रसूति क्लिनिक में देखा गया था: “उन्होंने जल्द ही एक घोषणा करने के वादे के साथ पापराज़ी से उनकी तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध किया।”

वामिका के जन्म के बाद से, वे उसका चेहरा सार्वजनिक रूप से नहीं दिखाने या उसकी तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट नहीं करने को लेकर बहुत सतर्क रहे हैं। कोहली (Virat Kohli) ने पहले कहा था, “हमने फैसला किया है कि हम अपनी बच्ची को तब तक सोशल मीडिया के संपर्क में नहीं लाएंगे जब तक वह समझ न जाए और अपनी पसंद न बना ले।”

अनुष्का शर्मा ने कुछ समय पहले अपनी अगली फिल्म ‘चकदा’एक्सप्रेस’ की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में वह पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभा रही हैं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), जिन्होंने 2017 में इटली में एक अंतरंग समारोह में कोहली से शादी की, ने हाल ही में मां बनने की अपनी यात्रा के बारे में बात की और कैसे वह बेटी वामिका के जन्म के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग करने में कामयाब रहीं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक बार कहा था, “मातृत्व ने मुझे आंतरिक रूप से कहीं अधिक आत्मविश्वासी व्यक्ति बना दिया है – मुझे लगता है कि एक व्यक्ति के रूप में मैं कहीं अधिक आत्मविश्वासी हूं। यह एक बहुत ही वास्तविक बात है, दूसरे इंसान की देखभाल करना – और बच्चे को हर चीज में पहले रखना। मैं इसका उल्लेख करना चाहती हूं – कि आपके बच्चे के साथ यह जुड़ाव बहुत महत्वपूर्ण है। मैं बहुत सहज हूं और मैं उसके लिए सब कुछ करता हूं, और मुझे ऐसा करने में मजा आता है, इसलिए यह बंधन बहुत खास है। मुझे लगता है कि वह एक सुरक्षित व्यक्ति बन रही है, और मैं इससे खुश हूं।”