गर्भावस्था की घोषणा के बाद पत्नी नताशा दलाल का हाथ थामे नजर आये वरुण धवन

0
30

बदलापुर अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने घोषणा की कि उनकी पत्नी नताशा दलाल और वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे, इसके एक दिन बाद, भावी माता-पिता को मुंबई से बाहर निकलते समय हवाई अड्डे पर देखा गया। दोनों को हाथ पकड़कर हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार की ओर जाते हुए चित्रित किया गया था। होने वाली मां नताशा दलाल एक को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि उनके पति वरुण (Varun Dhawan) नीली टी-शर्ट और पैंट में उनके साथ थे। विशेष रूप से, गर्भावस्था की घोषणा के बाद यह जोड़े की पहली सार्वजनिक उपस्थिति है। वरुण धवन और नताशा दलाल ने जनवरी 2021 में अलीबाग में एक अंतरंग समारोह में शादी की, जिसमें करण जौहर (Karan Johar) सहित उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

रविवार को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी पत्नी नताशा और अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में बदलापुर एक्टर को अपनी पत्नी नताशा के पेट को प्यार से चूमते देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, “हम गर्भवती हैं। आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।” टिप्पणी अनुभाग में, वरुण की बवाल सह-कलाकार जान्हवी कपूर ने एक दिल का इमोजी छोड़ा। भूमि पेडनेकर ने लिखा, “बधाई हो।” सोनम कपूर की टिप्पणी में लिखा था, “ओम बहुत प्यारा।” करण जौहर, जिन्होंने अभिनेता को उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में निर्देशित किया था, ने लिखा, “आप दोनों को प्यार! आपके और परिवार के लिए बहुत खुश हूं। दुनिया की सबसे अच्छी भावना में आपका स्वागत है।”

पिछले महीने, वरुण धवन ने अपनी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) को उनकी तीसरी शादी की सालगिरह पर शुभकामनाएं दीं। इस बड़े अवसर को चिह्नित करने के लिए, स्टूडेंट ऑफ द ईयर स्टार ने उस दिन की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिस दिन उन्होंने अपनी लंबे समय से प्रेमिका नताशा को प्रपोज किया था। तस्वीर में, हम नताशा को अपनी उंगली पर अंगूठी दिखाते हुए देख सकते हैं जबकि वरुण अंगूठी पर अपनी उंगली रख रहे हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “हैप्पी 3 बेबी… साढ़े तीन साल पहले की बात है जब मार्क एंथोनी का गाना बजते समय मैंने प्रपोज किया था।” नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

काम के मोर्चे पर, वरुण धवन अगली बार एटली की बेबी जॉन में दिखाई देंगे।