BAFTA Awards 2024: दीपिका पादुकोण ने साड़ी में प्रदान किये प्रमुख पुरस्कार

बाफ्टा के लिए दीपिका पादुकोण ने गोल्डन और सिल्वर रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी। उन्होंने अंग्रेजी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार प्रदान किया।

0

BAFTA Awards 2024: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रविवार शाम 77वें बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स 2024 (BAFTA Awards 2024) में शामिल हुईं। उन्होंने द जोन ऑफ इंटरेस्ट के लिए अभिनेता जोनाथन ग्लेज़र (Jonathan Glazer) को अंग्रेजी भाषा में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार प्रदान किया। जोनाथन ग्लेज़र के अलावा, श्रेणी में अन्य नामांकित व्यक्ति 20 डेज़ इन मारियुपोल, एनाटॉमी ऑफ़ ए फ़ॉल, पास्ट लाइव्स और सोसाइटी ऑफ़ द स्नो थे।

इवेंट में दीपिका ने क्या पहना?

इवेंट के लिए दीपिका ने गोल्डन और सिल्वर रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी, जिस पर सेक्विन का काम था। उन्होंने इसे स्ट्रैपी स्लीव्स वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया। अभिनेता ने मेसी हेयर बन और स्टेटमेंट इयररिंग्स को चुना।

दीपिका ने प्रदान किये पुरस्कार

दर्शकों की तालियों के बीच दीपिका मंच पर आईं और पुरस्कार की घोषणा की। भारत में, पुरस्कारों का लायंसगेट प्ले पर सीधा प्रसारण किया गया। यह समारोह लंदन रॉयल फेस्टिवल हॉल में हुआ। अन्य प्रस्तुतकर्ताओं की सूची में डेविड बेकहम, दुआ लीपा, केट ब्लैंचेट, एडजोआ एंडोह, ह्यू ग्रांट और लिली कोलिन्स शामिल थे।

इस कार्यक्रम में कौन-कौन शामिल हुआ

इस कार्यक्रम में प्रिंस विलियम, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, एंड्रयू स्कॉट, एम्मा स्टोन और फ्लोरेंस पुघ सहित अन्य लोग भी शामिल हुए। पिछले साल ऑस्कर में अपनी बड़ी उपस्थिति के बाद, दीपिका ने पुरस्कार समारोह में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक के रूप में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

उन्होंने हाल ही में बाफ्टा पुरस्कार (BAFTA Awards 2024) प्रस्तुतकर्ता के रूप में चुने जाने पर आभार व्यक्त किया। दीपिका ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “आभार।”

बाफ्टा में कौन जीता?

इस कार्यक्रम में, ओपेनहाइमर ने सर्वश्रेष्ठ चित्र, निर्देशक और अभिनेता सहित सात पुरस्कार जीते। पूअर थिंग्स ने पांच पुरस्कार जीते और द जोन ऑफ इंटरेस्ट ने तीन पुरस्कार जीते। क्रिस्टोफर नोलन ने ओपेनहाइमर के लिए अपना पहला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक बाफ्टा जीता और सिलियन मर्फी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता।

पुअर थिंग्स में जंगली और उत्साही बेला बैक्सटर की भूमिका निभाने के लिए एम्मा स्टोन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री नामित किया गया था, यह एक स्टीमपंक-शैली का दृश्य नाटक था जिसने दृश्य प्रभाव, उत्पादन डिजाइन, मेकअप और बाल और पोशाक डिजाइन के लिए पुरस्कार जीते।