वाराणसी: AIMIM प्रमुख ओवैसी ने पीएम मोदी और अखिलेश पर जमकर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम बंधु पीडीएम को मजबूत करें। जो पार्टियां सिर्फ जुबान से इंसाफ की बात करती हैं, जनता को उनसे बचना चाहिए।

0

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और अपना दल कमेरवादी की नेता पल्लवी पटेल ने PDM के चुनावी जनसभा की शुरुआत वाराणसी से की। नाटी इमली स्थित बुनकर कॉलोनी में आयोजित जनसभा में पल्लवी व ओवैसी ने मोदी और अखिलेश पर जमकर निशाना साधा। 

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम बंधु पीडीएम को मजबूत करें। जो पार्टियां सिर्फ जुबान से इंसाफ की बात करती हैं, जनता को उनसे बचना चाहिए। जनता को इनके कामों की जमीनी सच्चाई जाननी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी, अखिलेश यादव सहित तमाम सियासी नेताओं को यह बता देना चाहता हूं, जिन्होंने भी पिछड़ों, दलितों और मुस्लिमों को नजरअंदाज किया वह राजनीति में नहीं टिक पाया।

 मुख्तार अंसारी का नाम लिए बगैर ओवैसी ने कहा कि बंदियों को बचाने की जिम्मेदारी सरकार की होती है लेकिन न्यायिक हिरासत में होने के बावजूद बंदियों को जहर दिया जा रहा है। ओवैसी ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश में इसलिए आता हूं कि यहां की जनता वोट डालने वाली नहीं वोट लेने वाली बन सके। पीडीएम का काम सिर्फ लोकसभा चुनाव तक नहीं बल्कि आगे भी जारी रहेगा। 

उन्होंने कहा कि काशी बिस्मिल्लाह खां, तुलसीदास, सूरदास की नगरी है। यहां किसी को आने से कोई रोक नहीं सकता। गंगा-जमुनी संस्कृति की मिसाल काशी में पीडीएम की सभा इस बात का इतिहास लिखेगा कि पिछड़ों, दलितों और मुस्लिमों को समाज में अब इंसाफ मिलेगा। वह वोट देंगे ही नहीं, बल्कि वोट लेकर कुर्सी पर काबिज होकर ऐसी भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेकेंगे। जनसभा में अपनादल कमेरावादी की मुखिया कृष्णा पटेल, प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के प्रेमचंद्र बिंद, उदय पार्टी के उदय पाल, गगन प्रकाश यादव, इसरार अहमद आदि ने विचार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here