प्रयागराज के मुठीगंज में व्यापारी की मौत पर हंगामा

0
108

प्रयागराज जनपद के मुट्ठीगंज निवासी व्यापारी कृष्ण कुमार केसरवानी की गुरुवार सुबह उपचार का दौरान अस्पताल में मौत के बाद हंगामा हो गया। घरवालों के साथ ही स्थानीय लोगों ने सालिकराम मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। आरोपितों की गिरफ्तारी के साथ कठोर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। मुट्ठीगंज पुलिस, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी और भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं।

मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के सालिकराम रोड निवासी कृष्ण कुमार केसरवानी हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। तीन दिन पहले पुरानी रंजिश को लेकर मोहल्ले के ही नितिन यादव आदि ने घर के पास बेरहमी से कृष्ण कुमार की पिटाई की थी। मामले की रिपोर्ट मुट्ठीगंज थाने में दर्ज कराई गई थी। दूसरे दिन पुलिस ने हमलावर नितिन यादव को गिरफ्तार कर लिया था। उधर अस्पताल में भर्ती कृष्ण कुमार केसरवानी की हालत नाजुक बनी थी।

गुरुवार सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इसकी जानकारी परिवार के लोगों के साथ ही मोहल्ले के लोगों को हुई तो वह आक्रोशित हो गए। सालिकराम रोड पर रास्ता जाम कर दिया। इसमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं। इन सभी का कहना था कि सिर्फ एक हमलावर को गिरफ्तार कर पुलिस चुपचाप बैठ गई जबकि अन्य आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं। जब तक सभी की गिरफ्तारी नहीं होगी और कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती तब तक वह सड़क से नहीं हटेंगे। मौके पर पुलिस बल भी मुस्तैद है।