इंदौर के नगर निगम मुख्यालय परिसर में मजार के निर्माण पर हंगामा

नगर निगम मुख्यालय परिसर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने बगीचे में यह मजार बनी है। निर्माण करने पहुंचे लोगों ने टीनशेड को हटाया और फिर बड़ा टीनशेड बनाने लगे।

0

मध्य प्रदेश: इंदौर के नगर निगम मुख्यालय (Municipal Headquarters) परिसर के बगीचे में एक मजार पर काम करने के लिए कुछ लोग पहुंचे जिन्हें पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। यह मजार बावड़ी पर बनी है। गौरतलब है कि, बावड़ी शिव मंदिर हादसे के बाद प्रशासन अवैध रूप से बन रहे स्थलों पर सख्त एक्शन ले रहा है। इस मामले में बिना अनुमति निर्माण करने पहुंचे लोगों को महापौर के आदेश के बाद गिरफ्तार किया गया है।

नगर निगम मुख्यालय (Municipal Headquarters) परिसर स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने बगीचे में यह मजार बनी है। निर्माण करने पहुंचे लोगों ने टीनशेड को हटाया और फिर बड़ा टीनशेड बनाने लगे। इस काम को देख कुछ लोगों ने अपने दफ्तर में बैठे महापौर पुष्यमित्र भार्गव से शिकायत की। महापौर ने तुरंत संबंधित अफसरों को मौके पर पहुंचकर मामले को देखने और कार्रवाई करने के आदेश दिए। इसके बाद क्षेत्रीय बिल्डिंग इंस्पेक्टर विनोद मिश्रा, कंट्रोल रूम प्रभारी वीरेंद्र उपाध्याय, सहायक रिमूवल अधिकारी बबलू कल्याणे और सुपरवाइजर विनित तिवारी बड़ी संख्या में रिमूवल के कर्मचारियों को लेकर मौके पर पहुंचे।

वही इसके साथ ही टीनशेड निर्माण कार्य को रुकवाया और टीनशेड बनाने पहुंचे मल्हार पल्टन निवासी अर्शलान खोकर पिता हाकिम खोकर, रामगंज जिंसी निवासी अरबाज उर्फ समीर पिता मोहम्मद शाबिर और मोहम्मद साहिल पिता मोहम्मद जाकिर को पकड़कर निगम कंट्रोल रूम पर बैठाकर एमजी रोड पुलिस थाने को सूचना दी गई। थाना प्रभारी संतोष सिंह यादव व पुलिस के जवान निगम मुख्यालय पहुंचे और तीनों युवकों को हिरासत में लिया है।