UP: पत्नी ने पति को करंट लगा कर उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को बताई वजह

0
Electric current

यूपी के आगरा में एक पत्नी ने अपने पति को करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी ने पुलिस को इस मामले में जानकारी दी और खुद को दोषी बताया।

पत्नी ने पति को करंट लगाकर दी मौत की सजा

आगरा जिले में एक पत्नी ने अपने पति को बिजली का करंट लगा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पति की मौत के बाद पत्नी ने खुद थाने में फोन लगाया और बताया कि उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। दरअसल मामला सदर पुलिस स्टेशन का है जहां पर मुस्तफा क्वार्टर इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति को करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में महिला ने पुलिस को जानकारी दी और बताया कि उसका पति नीरज कुशवाहा आए दिन शराब पीकर घर पर आया करता था और हमारे साथ मारपीट किया करता था। अपने पति से मैं काफी परेशान हो गई थी रात में जब पति सो गया तब हमने उसके हाथ पैर बांध दिए और बाद में इलेक्ट्रिक करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी।

महिला पुलिस को फोन लगाकर कहा मैंने अपने पति की हत्या कर दी

सदर पुलिस से मुस्तफा क्वार्टर में एक पत्नी के द्वारा पति की करंट लगाकर हत्या किए जाने के मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी महिला पुलिस को फोन करके बताया था कि उसने 16 दिसंबर को अपने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी है। उसका शव उसके घर में दो दिन से पड़ा हुआ है। जब हम लोग मौके पर पहुंचे तो युवक का शव पढ़ा हुआ था। जिसके बारे में महिला ने बताया कि हमारा पति लगातार हमें परेशान कर रहा था जिसको लेकर हमने उसकी करंट लगाकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला की दो बेटियां भी है जो की किराए के घर पर रह रही थी। इस घटना के बाद युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।