UP: कोर्ट बन गया जंग का अखाड़ा, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट

0
31
Maharajganj Court

उत्तर प्रदेश से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कोर्ट में पहुंचकर दो पक्ष आपस में एक दूसरे के साथ जमकर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों पक्षों ने कोर्ट में जमकर हंगामा किया और उसके बाद पुलिस ने उन पर कार्रवाई की।

तहसील कोर्ट में आपस में भिड़ गए दो पक्ष

महाराजगंज की तहसील से एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त वायरल हो रहा है। जिसमें दो पक्ष तहसील कोर्ट में आपस में जमकर एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे। इस मामले में जब वकीलों ने भी बीच बचाव करने की सोची तो उनके साथ भी मारपीट हो गई। मामला बढ़ता देख मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की। मामला नौतनवा तहसील का है यहां पर जमीनी मामले को लेकर सुनवाई चल रही थी। दोनों पक्ष से आमने-सामने बैठे हुए थे तभी सुनवाई के दौरान दोनों पक्ष अचानक से खड़े हो गए और एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। दोनों पक्षों में हो रही मारपीट को शांत करने के लिए वकील दोनों पक्षों को अलग करने की कोशिश करने लगे लेकिन उनकी भी लड़ाई छुड़ाने के दौरान पिटाई हो गई। दोनों पक्ष एक दूसरे पर लात-घूँसे बरसाते हुए दिखाई दिए।

जमीनी मामले को लेकर तहसीलदार कर रहे थे सुनवाई

जानकारी के मुताबिक दो पक्षों की तरफ से जमीनी मामले को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इस विवाद को सुलझाने के लिए दोनों को तहसीलदार के न्यायालय परिसर में बुलाया गया। जहां पर तहसीलदार दोनों की बातों को सुन रहे थे लेकिन अचानक से दोनों नाराज हो गए और जमकर हंगामा काटने लगे। तहसीलदार ने दोनों पक्षों को बाहर निकाल दिया और उसके बाद दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इस मारपीट में महिला-पुरुष दोनों शामिल रहे। परिसर में हो रही मारपीट की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की। इस मामले में डिप्टी आभा सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि दो पक्षों के बीच कोर्ट परिसर में मारपीट हो गई थी जिसके बाद हमारी पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया है। दोनों पक्षों के ऊपर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।