अमृतसर के अटारी विधानसभा क्षेत्र में चली गोली, एक की मौत

एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल।

0

Punjab: अमृतसर (Amritsar) के अटारी विधानसभा क्षेत्र के गांव रनगढ़ में दो पक्षों के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। रनगढ़ गांव में बुधवार रात को सरपंच के बेटे और बिजली कर्मचारी के बीच पहले गाली-गलौज हुई और फिर गुरुवार सुबह फायरिंग शुरू हो गई।

रनगढ़ गांव के हरजीत सिंह ने बताया कि बीती रात सरपंच निरवेल सिंह बाबी का बेटा विशाल, सतनाम सिंह और बिजली विभाग का करमजीत सिंह नामक कर्मचारी उनके घर आए और गाली-गलौज कर चले गए। इसके बाद गुरुवार की सुबह जब वे बात करने गये तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। हरजीत सिंह के मुताबिक आरोपियों की ओर से की गई फायरिंग में उसका भाई विक्रमजीत सिंह और मंजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी घायल हो गए। दोनों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां मंजीत सिंह की मौत हो गई। विक्रमजीत सिंह का अमृतसर (Amritsar) के सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना की शिकायत अमृतसर (Amritsar) देहाती पुलिस स्टेशन घरिंडा को दी गई। सरपंच निरवल सिंह के बेटे करमजीत सिंह, सुखवंत सिंह, सतनाम सिंह, सिमरन सिंह, अमरबीर सिंह, बाज और विशाल समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इनमें से विशाल और बाज को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक मंजीत सिंह की गोली हड्डी में फंसी हुई थी, जिसके कारण डॉक्टर उस गोली को नहीं ढूंढ सके। मृत व्यक्ति का शव परीक्षण करने के बाद पोस्टमार्टम किया गया।