UP: दो बदमाशों के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़, एक बदमाश के लगी गोली

0
police crook encounter

यूपी के आगरा में दो बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

बदमाशों ने पुलिस के ऊपर की थी फायरिंग

आगरा में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत लगातार पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जा रही है। जिसका जीता-जागता नजारा शुक्रवार को देर रात देखने को मिला जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम भी किया है। बताते चलें कि मामला कमला नगर इलाके से जुड़ा हुआ है। जहां पर पुलिस को जानकारी मिली थी कि बदमाशों ने वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी तभी पुलिस को बाइक पर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को रुकने के इशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी।पुलिस ने अपने बचाव में बदमाशों के ऊपर फायरिंग की जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। इस दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

स्कूटी चोरी कर भाग रहे थे बदमाश

पुलिस और बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ के मामले में DCP City ने जानकारी देते हुए बताया है शुक्रवार को सुबह कमला नगर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें बताया गया था कि एक स्कूटी सवार से उसकी स्कूटी बदमाशों ने लूट ली है। इस मामले को हमारी पुलिस गंभीरता के साथ ले रही थी। तभी पता चला की लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश प्रिंस यादव और अमन बघेल अवेंजर बाइक से जा रहे हैं। इसके बाद कई थानो की पुलिस मौके पर पहुंची जहां बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में प्रिंस यादव के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। इस घटना में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें प्रिंस फिरोजाबाद जनपद का रहने वाला है और इस पर पहले से भी मुकदमा दर्ज है। पकड़े गए दोनों बदमाशों के पास लूटी हुई स्कूटी बरामद की गई। वहीं लूट के वक्त इस्तेमाल की गई अवेंजर बाइक को भी बरामद किया गया है इनके पास से तमंचे भी बरामद हुए हैं।