UP: प्रेमी के साथ थाने में पहुंची प्रेमिका, बेटी ने पिता से कहदी ऐसी बात सब रह गए दंग

0
19
Love matter

उत्तर प्रदेश के गोंडा से मामला सामने आया है। जहां पर एक प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ थाने में पहुंची थी। जहां लड़की का पिता पहले से मौजूद था लड़की के पिता ने लड़की से घर चलने की बात कही तो लड़की ने पिता को ऐसा जवाब दिया कि पूरा परिवार दंग रह गया।

प्रेमी के साथ थाने में पहुंची थी प्रेमिका

गोंडा जिले में एक के प्रेमी का अपने प्रेमी के साथ हाई कोर्ट के दो वकीलों को लेकर थाने में पहुंच गए। जहां पर उसके सामने उसके पिता और परिवार के लोग बैठे हुए थे। तभी दोनों तरफ से बहस बाजी शुरू हो गई। एक तरफ प्रेमी अपने परिवार के साथ में थाने में प्रेमिका के साथ में पहुंचा था तो दूसरी तरफ प्रेमिका के परिवार के लोग प्रेमी के खिलाफ शिकायत पर कार्रवाई करने की मांग पर पहुंचा था। इस दौरान दोनों तरफ से बहस बाजी हो रही थी तभी लड़की अचानक अपने पिता को ऐसा जवाब देती है कि पिता दंग रह जाता है। लड़की अपने पिता से कहती है कि आप कौन हैं। आपने मेरे लिए अभी तक क्या किया है। आपका कोई अधिकार नहीं है आप मेरे बीच में ना आए। मैं अपना फैसला खुद ले सकती हूं। ऐसा सुनने के बाद लड़की के परिवार के लोग दंग रह गए और लड़की से कहने लगे कि वह अपना फैसला बदल ले और वापस अपने घर लौट आए, लेकिन लड़की राजी नहीं हुई।

लड़की के पिता ने थाने में दर्ज अपहरण का दर्ज कराया था मामला

लड़की के पिता ने 23 में को स्थानीय थाने में एक शिकायती पत्र दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि युवक और उसकी परिजनों ने हमारी बेटी का अपहरण कर लिया है। जिसकी बात पुलिस ने मामले को दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस लगातार लड़की की तलाश कर रही थी। लड़की को ढूंढने के लिए पुलिस जगह-जगह पर दबिश दे रही थी। जिससे परेशान होकर लड़की अपने प्रेमी के साथ दो वकीलों को लेकर थाने में पहुंच गई। पुलिस ने थाने में लड़की पक्ष के लोगों को भी बुलवाया। लड़की पक्ष के लोगों को आशा थी की लड़की उनके साथ में चलने को तैयार हो जाएगी, लेकिन लड़की ने अपने पिता को ऐसा जवाब दे दिया जिसके बाद सब दंग रह गए। पिता लड़की को घर ले जाने की बात कहता रहा लेकिन लड़की के साथ में आए हाई कोर्ट की दोनों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट बालिक होने पर लड़का-लड़की को अपनी मर्जी का फैसला लेने का इजाजत देता है। जिसके बाद पूरा परिवार निराश होकर अपने घर वापस लौट गया।