UP: बैटरी चोरी करने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे, लाखो रुपए की बैटरियां बरामद

0
Agra

यूपी की आगरा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने जनपद में बैटरी चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी की हुई कई बैटरियां बरामद हुई है। जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही।

चोर मोबाइल टावर पर चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम

आगरा की पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को गिरफ्तार किया जो कि पुलिस के लिए सर दर्द बन गया था। पुलिस पकड़े गए आरोपियों की लंबे समय से तलाश कर रही थी अब पुलिस की तलाश पूरी हो गई है। बताते चलाएं की शहर इलाके में लगातार मोबाइल टावर से बैटरी चोरी होने की घटनाएं लगातार सामने आ रही थी। जिनको लेकर लगातार पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही थी की चोरी की घटनाओं को कौन लोग अंजाम दे रहे हैं। इन आरोपियों को पकड़ने के लिए शमशाबाद थाने की पुलिस और ईस्ट जोन के एसओजी सर्वलांस टीम के साथ में चोरों को पकड़ने के लिए निकल पड़े। वही मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से मोबाइल टावर से चोरी की गई लाखों रुपए की बैटरियां बरामद की गई।

पुलिस ने 12 लख रुपए की बैटरियां की बरामद

पकड़े गए चोरों के मामले में डीसीपी रवि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार करने का काम किया है। पकड़े गए सभी कर रात के अंधेरे में मोबाइल टावर पर लगी बैटरी को चोरी करने का काम किया करते थे। यह जो लंबे समय से बैटरी चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे जिनकी तलाश हमारी पुलिस कर रही थी। बाद में हमारी पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से मोबाइल टावर से चोरी की गई 24 बैटरी बरामद की गई है जिनकी कीमत 12 लाख रुपए बताई जा रही। इनके पास से चार मोबाइल फोन बरामद किए गए और इसी के साथ-साथ घटना में इस्तेमाल की जाने वाली एक इको कार भी बरामद की गई। पकड़े गए सभी आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल के करीब है। जिनके खिलाफ हमारी पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया।