उदयपुर: राघव चड्ढा की हुई परिणीति चोपड़ा, बधाई हो!

0
113
Udaipur

Udaipur: आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अब पति-पत्नी हैं। दोनों ने रविवार को उदयपुर (Udaipur) में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। शादी समारोह लीला पैलेस में आयोजित किया गया था। दोनों ने अभी तक सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। सूत्रों की मानें तो दुल्हन परिणीति चोपड़ा ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया शादी का जोड़ा पहना था। मिस्टर और मिसेज बने राघव और परिणीति की पहली झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एएनआई द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, ये जवानी है दीवानी का बिदाई गाना कबीरा विवाह स्थल पर बजता हुआ सुना जा सकता है, जबकि विवाह की रस्में निभाई जा रही हैं।

इससे पहले दोपहर में, बाराती मेवाड़ परंपरा की झलक दिखाने वाली सजावट से सजी नाव पर पहुंचे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी समारोह में जाते देखा गया। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ने भी इस सितारों से भरी शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। परिणीति की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति और राघव की शादी को मिस किया। हालांकि, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इस शादी में शामिल हुईं।

उन्होंने हाल ही में हिंट दिया था कि वह परिणीति और राघव की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। उन्होंने शनिवार को इंस्टाग्राम पर परिणीति की एक खुशनुमा तस्वीर पोस्ट की। “मुझे उम्मीद है कि आपके विशेष दिन पर आपकी खुशी इस तस्वीर की खुशी से मेल खाती है, मेरी प्यारी चचेरी बहन, हमेशा आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं। #newbeginnings @parineetichopra @raghavchadha88।”

डी-डे से पहले परिणीति और राघव ने 90 के दशक की थीम पर उदयपुर में एक संगीत कार्यक्रम रखा था। समारोह में पंजाबी गायक नवराज हंस ने प्रस्तुति दी। कथित तौर पर, मेहमानों को उनके लिए अनुकूलित संदेशों वाले कैसेट मिले। इस शुभ अवसर पर जोड़े ने अपनी विशिष्ट व्यक्तिगत शैली का प्रदर्शन किया।

राघव ने एक काले रंग की इंडो-वेस्टर्न एथनिक पोशाक चुनी, जबकि परिणीति ने एक चमकदार कढ़ाई वाली पोशाक पहनी थी जिसके ऊपर मनके केप की परत चढ़ी हुई थी। शादी के मुख्य उत्सव के लिए उदयपुर (Udaipur) पहुंचने से पहले, परिणीति और राघव ने दिल्ली में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक सूफी रात की मेजबानी की।

इस जोड़े की सगाई 13 मई को दिल्ली में हुई थी। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए।

परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। राघव-परिणीति की प्रेम कहानी शायद लंदन में परवान चढ़ी, क्योंकि कथित तौर पर दोनों वहां एक कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे।

इस बीच, अगर काम की बात करें तो परिणीति चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो प्रसिद्ध पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी झोली में अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू भी है।