परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी में अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान पहुंचे उदयपुर

0
Udaipur

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा रविवार को उदयपुर (Udaipur) में शादी करने के लिए तैयार हैं। शादी के दिन से पहले, जोड़ा और उनके मेहमान 22 सितंबर को उदयपुर (Udaipur) पहुंचे। चूड़ा, हल्दी और संगीत समारोह कथित तौर पर आज लीला पैलेस में होगा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का जश्न उदयपुर (Udaipur) में शुरू हो गया है, जोड़े और उनके मेहमान राजस्थान के खूबसूरत शहर में पहुंच गए हैं। अपनी उदयपुर शादी से पहले, जोड़े ने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक सूफी रात की मेजबानी करके अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत की। जबकि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा नहीं आ सकीं, उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ राष्ट्रीय राजधानी में राघव के आवास पर आयोजित एक विशेष समारोह में उपस्थित थे। संगीतमय रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अरदास और कीर्तन में भाग लेकर आशीर्वाद लिया। उनकी सगाई को गुप्त रखा गया था, लेकिन यह ज्ञात है कि डेटिंग शुरू करने से पहले वे एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते थे। इस जोड़े को हाल ही में उदयपुर में शादी के स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तरह एक भव्य राजस्थान शादी का सुझाव दिया गया था।

परिणीति-राघव का संगीत

90 के दशक की थीम म्यूजिक नाइट [संगीत] 23 सितंबर की शाम को हुई। संगीत सूची और पूरी शाम का संयोजन परिणीति ने खुद किया है। प्रवेश द्वार पर, मेहमानों के नाम के साथ अभिनेत्री द्वारा उनके लिए लिखे गए एक विशेष संदेश वाले कैसेट रखे गए हैं। शाम का मेनू चाट, पॉप कॉर्न और नूडल्स के विकल्पों के साथ भी मज़ेदार है।

उदयपुर पहुंचे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का उदयपुर के ताज लेक पैलेस में भव्य स्वागत किया गया। भगवंत मान के साथ उनकी पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर भी थीं। परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने के लिए आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह उदयपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने एएनआई से बातचीत में कहा, “मैं राघव और परिणीति को उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए बधाई देता हूं। भगवान उनकी सभी मनोकामनाएं पूरी करें। शादी समारोह आज और कल आयोजित किए जाएंगे और सभी को आमंत्रित किया जाएगा।”

सानिया मिर्जा ने परिणीति को दी ‘बड़ी वाली झप्पी’

उदयपुर में राघव चड्ढा के साथ परिणीति चोपड़ा की शादी से एक दिन पहले, होने वाली दुल्हन को अपनी बीएफएफ सानिया मिर्जा से बेस्ट विशेज मिली हैं। पूर्व टेनिस खिलाड़ी परिणीति के साथ एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं, सानिया ने शनिवार दोपहर को एक पोस्ट के साथ किल दिल स्टार के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर अपलोड की। इसमें लिखा था, “बधाई हो खूबसूरत लड़की। तुम्हें सबसे बड़ी झप्पी देने की मेरी बारी है।”