‘विवादास्पद नेता’ पर बनी रणदीप हुडा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर का ट्रेलर रिलीज

स्वातंत्र्य वीर सावरकर के साथ रणदीप हुडा बतौर निर्देशक डेब्यू करेंगे। यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

0
33

स्वातंत्र्य वीर सावरकर ट्रेलर: रणदीप हुडा (Randeep Hooda) की अगली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर (film Swatantra Veer Savarkar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वह बायोपिक ड्रामा में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर (Vinayak Damodar Savarkar) की भूमिका निभाते हैं, जो उनके निर्देशन की पहली फिल्म भी है। ट्रेलर की शुरुआत एक वॉयसओवर से होती है जो दर्शकों को बताता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो यह नहीं बताएगी कि कैसे भारत को केवल अहिंसा के माध्यम से अंग्रेजों से आजादी मिली।

ट्रेलर के बारे में

स्वातंत्र्य वीर सावरकर (film Swatantra Veer Savarkar) का ट्रेलर एक अधिकारी के साथ शुरू होता है जो उन्हें अब तक मिले ‘सबसे खतरनाक लोगों’ में से एक बताता है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक बैठक में उन्होंने ब्रिटिश अधिकारी को आश्वस्त कर दिया था कि वह गलत हैं। मातृभूमि के लिए एक जोशीली आवाज के रूप में, वह लोगों को एकजुट करते और उन्हें आंदोलन में शामिल होने के लिए प्रेरित करते नजर आते हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं, और ट्रेलर में एक संक्षिप्त उपस्थिति में वह सावरकर को चेतावनी देती हैं कि दूसरी तरफ नदी पार करना उनके लिए दुर्भाग्य ला सकता है। इसके बाद ट्रेलर दर्शकों को उनके जीवन के उस अध्याय में ले जाता है जब उन्हें जेल में बंदी बनाकर रखा गया था। पहली बार किसी को दो जन्मों तक जेल की सज़ा सुनाई गई है। बदले में वह कहता है, “भगवान ने मुझे एक जीवन दिया लेकिन जज ने मुझे दो जीवन दिए।”

प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं

प्रशंसकों ने ट्रेलर पर उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया व्यक्त की और भूमिका के लिए रणदीप हुडा के परिवर्तन पर ध्यान दिया। एक प्रशंसक ने कहा, “रोंगटे खड़े हो गए…रणदीप को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।” एक अन्य ने कहा, “हे भगवान, क्या शानदार शक्तिशाली ट्रेलर है। बस इसे ठीक कर दिया। एक टिप्पणी में यह भी लिखा है, “ट्रेलर आशाजनक लग रहा है। उम्मीद है कि फिल्म उम्मीदों से बढ़कर प्रदर्शन करेगी।”

उत्कर्ष नैथानी के साथ रणदीप हुडा द्वारा निर्देशित और सह-लिखित, स्वातंत्र्य वीर सावरकर (film Swatantra Veer Savarkar) का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और रणदीप हुडा फिल्म्स के साथ लीजेंड स्टूडियो और अवाक फिल्म्स द्वारा किया गया है।