मुंबई में लिन लैशराम और रणदीप हुडा ने आयोजित की रिसेप्शन पार्टी

तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा ने नई दुल्हन के साथ डांस किया, इम्तियाज अली ने बेटी इदा के साथ शिरकत की।

0

Mumbai: रणदीप हुडा और लिन लैशराम (Lynn Laishram) ने 29 नवंबर को इम्फाल में शादी की और सोमवार को मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों और सहकर्मियों के लिए एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इसकी तस्वीरें पोस्ट कीं। लिन और रणदीप द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उन्हें एक साथ खुशी-खुशी पोज देते देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ईडन के हमारे शाश्वत उद्यान में #TogetherForever #DeepLinLove #WeddingReception।” रणदीप और लिन (Lynn Laishram) दोनों ने रोहित गांधी + राहुल खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहने। इस जोड़े ने 29 नवंबर को परिवार की मौजूदगी में इंफाल, मणिपुर में मैतेई रीति-रिवाज के साथ एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली।

रिसेप्शन से रणदीप और लिन ने शेयर की ये तस्वीरें:

नवविवाहित जोड़े रणदीप हुडा और लिन लैशराम (Lynn Laishram) ने एक भव्य शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के दोस्तों की मेजबानी की। 29 नवंबर को इम्फाल में जोड़े के विवाह बंधन में बंधने के बाद सोमवार को मुंबई में पार्टी आयोजित की गई थी। विवाह समारोह एक अंतरंग समारोह था जिसमें परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे। इस जश्न में शामिल होने वालों में ब्लॉक के नवीनतम जोड़े, अभिनेता तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा भी शामिल थे।

रणदीप और लिन ने पारंपरिक मैतेई विवाह समारोह में शादी की, जिसमें रणदीप ने सफेद धोती कुर्ता पहना और लिन ने पारंपरिक पोटलोई पोशाक पहनी, जो मजबूत कपड़े और बांस से बना एक पारंपरिक परिधान है। शादी के रिसेप्शन के लिए, जोड़े ने क्रमशः नियमित काले सूट और गहरे लाल रंग की साड़ी पहनी थी। शादी के रिसेप्शन में इम्तियाज अली, आशुतोष गोवारिकर, ओमंग कुमार, गजराज राव, विशाल भारद्वाज और अन्य सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।

पार्टी के दौरान तमन्ना और विजय को लिन के साथ डांस करते हुए भी देखा गया, जब डीजे ने “व्हेयर इज द पार्टी टुनाइट” ट्रैक बजाया। उन मशहूर हस्तियों पर नज़र डालें, जो शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए।

इससे पहले एक इंटरव्यू में रणदीप ने बताया था कि उनकी मुलाकात लिन से कैसे हुई थी। उन्होंने कहा, ”हम बहुत लंबे समय से दोस्त हैं। जब से हम मिले हैं तब से हमारी बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है।”