झांसी में अनियंत्रित होकर नहर में पलटा ट्रैक्टर, चालक की हुई मौत

0
45

यूपी के झांसी (Jhansi) में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में जाग रहा। इस हादसे के बाद ट्रैक्टर में सवार चालक बुरी तरीके से उसके नीचे फंस गया जिससे उसकी दर्दनाक मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर चालक के शव को बाहर निकाला गया।

पाइप को लेकर जा रहा था चालक

झांसी (Jhansi) जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया और इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद चालक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दरअसल बताते चले कि मामला पुंछ थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सेसा का है। यहां एक चालक ट्रैक्टर ट्रॉली पर लोहे के पाइप को लेकर जा रहा था तभी अचानक से उसका संतुलन बिगड़ गया और वह सीधे नहर में जा गिरा। इस हादसे में ट्रैक्टर पर मौजूद चालक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची जहां पर रेस्क्यू चलाया गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

ट्रैक्टर ट्रॉली पर लोहे के पाइप को लेकर जा रहे चालक का अचानक से नहर के पुल पर आने के बाद संतुलन बिगड़ गया। जिससे ट्रैक्टर ट्राली के साथ चालक नीचे नहर में गिर गया। काफी देर तक चालक ट्रैक्टर के नीचे दबा रहा जिसके बाद आसपास से लोग गुजरे तो उन्होंने ट्रैक्टर के नीचे चालक को दबा देखा। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर के नीचे दबे चालक के शव को बाहर निकाला और उसको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।