बुलंदशहर: दुकानदार ने ग्राहक पर फेंका खौलता तेल, बुरी तरीके से झुलसे दो युवक

0

यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahar) में एक दुकानदार ने ग्राहक के ऊपर खोलता हुआ तेल फेंक दिया। जिससे दोनों बुरी तरीके से झुलस गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों की देखरेख मे उनका इलाज किया जा रहा।

दुकानदार से पकौड़ी खरीदने गए थे दोनों युवक

बुलंदशहर (Bulandshahar) में एक दुकानदार को इस कदर गुस्सा आ गया कि उसने अपने ग्राहकों के ऊपर खोलता हुआ तेल फेंक दिया। जिससे दोनों युवक बुरी तरीके से झुलस गए जिन्हें उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया। दरअसल बताते चलें कि मामला खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड के पास का है। जहां पर दो युवक एक दुकानदार से पकौड़ी खरीदने के लिए पहुंचे थे तभी दोनों के बीच मौलभाव को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इस कदर बड़ी की दुकानदार ने ग्राहक भोला और प्रताप के ऊपर खोलता हुआ तेल फेंक दिया। जिससे दोनों बुरी तरीके से झुलस के जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दुकानदार फरार

रोडवेज बस स्टैंड के पास ग्राहक और दुकानदार के बीच हुई कहासुनी के मामले में घायल हुए दोनों युवकों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार करने के लिए मौके पर पहुंची जहां से आरोपी पहले ही फरार हो चुका था। वहीं, पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए फरार हुए आरोपी दुकानदार की तलाश शुरू कर दी।