टीपीवी टेक्नोलॉजी ने कैरोल ऐनी डायस को नियुक्त किया अपना नया प्रबंध निदेशक

टीपीवी टेक्नोलॉजी ने एओसी और फिलिप्स इंडिया परिचालन का नेतृत्व करने के लिए कैरोल ऐनी डायस को अपना नया प्रबंध निदेशक नियुक्त किया है।

0

दुनिया की सबसे बड़ी एलसीडी निर्माता कंपनी टीपीवी टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने भारत में एओसी और फिलिप्स मॉनिटर डिवीजनों के संचालन का नेतृत्व करने के लिए कैरोल ऐनी डायस (Carol Anne Dias) को अपना नया प्रबंध निदेशक नियुक्त करने की घोषणा की है। अपनी नई रणनीतिक भूमिका के तहत, कैरोल कंपनी के मॉनिटर व्यवसाय को विकास की दिशा में संरेखित करके और भारत भर के सभी प्रमुख मेट्रो शहरों में आक्रामक रूप से प्रवेश करके, कंपनी के मॉनिटर व्यवसाय को अगले स्तर तक ले जाने के लिए जिम्मेदार होगी।

यह कदम स्थानीय बाजार की मांगों को पूरा करने और मॉनिटर समाधानों के अपने अभिनव पोर्टफोलियो की उपलब्धता सुनिश्चित करने के कंपनी के लक्ष्य के अनुरूप है। कैरोल एओसी के उप-ब्रांड ‘एजीओएन बाय एओसी’ के साथ फिलिप्स और एओसी मॉनिटर को आक्रामक रूप से बढ़ावा देगी, जो उच्च प्रदर्शन वाले गेमिंग मॉनिटर के दुनिया के सबसे मजबूत पोर्टफोलियो में से एक है। वह पूरे भारत में प्रमुख वितरण चैनलों का लाभ उठाकर चैनल, रिटेल (संगठित, माइक्रो-रिटेल और ई-कॉमर्स), गेमिंग सिस्टम इंटीग्रेटर्स के नेटवर्क और समग्र बिक्री और मार्केटिंग की देखरेख करेंगी।

नियुक्ति पर टिप्पणी करते हुए, केविन वू, महाप्रबंधक – एपीएमईए, ने कहा, “हम अपने भारतीय परिचालन का नेतृत्व करने के लिए कैरोल (Carol Anne Dias) को अपने साथ पाकर रोमांचित हैं। उन्होंने पहले ही मध्य पूर्व और अफ्रीका में हमारे अत्याधुनिक मॉनिटर पोर्टफोलियो के विकास में तेजी लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, जिससे इस क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी हासिल हुई है। अपनी नई भूमिका में कैरोल, एओसी और फिलिप्स को भारत में डिजिटल परिवर्तन और गेमिंग मॉनिटर व्यवसाय के केंद्र में लाने में मदद करेंगी। हमें भारत में अपने पदचिह्न को और मजबूत करने की उनकी क्षमताओं पर भरोसा है। उनके कुशल नेतृत्व में, हम समग्र रूप से अपनी बाजार रणनीति को बदलने की उम्मीद कर रहे हैं और भारतीय बाजार में अपने गेमिंग मॉनिटर ब्रांड को स्थापित करने पर भी अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।”

वर्तमान में, भारतीय बाजार में गेमिंग मॉनिटर उद्योग बढ़ रहा है, जिसके 2023 में 108 मिलियन अमेरिकी डॉलर से बढ़कर 2033 तक 235.53 अमेरिकी डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है। ईस्पोर्ट्स की लोकप्रियता, गेमर्स में वृद्धि और सस्ते गेमिंग डिस्प्ले की पहुंच विकास में योगदान देने वाले कुछ प्रमुख कारक। टीपीवी टेक्नोलॉजी इस अवसर का लाभ उठाने के लिए उत्सुक है और एओसी के प्रमुख गेमिंग मॉनिटर उप-ब्रांड, एजीओएन बाय एओसी के विकास को बढ़ावा देने पर नजर रख रही है, जो कि Q3/2023 आईडीसी त्रैमासिक गेमिंग ट्रैकर रिपोर्ट के अनुसार दुनिया का नंबर एक गेमिंग मॉनिटर है।

केविन वू (Kevin Wu) ने कहा, “जैसे ही 2024 का क्षितिज आ रहा है, हम और भी बड़ी उपलब्धियों के युग के लिए तैयार हैं। B2B में 100Hz हाई स्पीड थंडरबोल्ट™ 4 के लिए जोर, साथ ही B2C ग्राहकों के लिए हाई रिफ्रेश गेमिंग मॉनिटर की निरंतर वृद्धि, हमारे पाठ्यक्रम को चार्ट करती है। हम मिनी-एलईडी और ओएलईडी मॉनिटर के एक चमकदार सूट की उम्मीद करते हैं, जिनमें से प्रत्येक उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करने के लिए हमारे समर्पण की पुष्टि करता है। इसके अलावा, जैसे-जैसे हम नवप्रवर्तन करते हैं, हम जिम्मेदारी के साथ कार्य करते हैं, एक बेहतर दुनिया बनाने और अपने कार्बन पदचिह्न को कम करने में अपनी भूमिका निभाने की अपनी प्रतिज्ञा का सम्मान करते हैं।”

अपनी नई भूमिका और जिम्मेदारियों पर टिप्पणी करते हुए, कैरोल ऐनी डायस (Carol Anne Dias) ने कहा, “मुझे भारतीय बाजार में एओसी और फिलिप्स दोनों की विकास योजनाओं को और मजबूत करने के लिए अपनी नई भूमिका स्वीकार करते हुए खुशी हो रही है। भारतीय गेमिंग बाजार एक आदर्श बदलाव के दौर से गुजर रहा है, जो कि अंतिम उपभोक्ता के बीच उच्च गुणवत्ता और विश्वसनीय गेमिंग मॉनिटर की मांग को प्रेरित किया। हमारा उद्देश्य अपने गेमिंग मॉनिटर पोर्टफोलियो का विस्तार करके और अपने ग्राहकों को वह सब कुछ प्रदान करके भारतीय बाजार में अपनी स्थिति को और मजबूत करना होगा जो वे चाहते हैं।

कैरोल के पास प्रौद्योगिकी और आईटी क्षेत्र में 22 वर्षों से अधिक का कार्य अनुभव है, जहां उनके पास अपने पिछले पदों पर लाभप्रदता और बाजार नेतृत्व हासिल करने का एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है। एओसी में शामिल होने से पहले, कैरोल ने बेल्किन इंटरनेशनल और रेडिंगटन गल्फ जैसे प्रमुख संगठनों में नेतृत्व पदों पर काम किया, जहां उन्होंने बिक्री और बाजार विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके पास भारत से अर्थशास्त्र में डिग्री है।