Bulandshahr

बुलंदशहर के अरनिया थाना क्षेत्र के गांव पहावटी के निकट ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की भिड़ंत में अलीगढ़ निवासी तीन लोगो की मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह अलीगढ के गांव खेड़ा बुजुर्ग निवासी सचिन (19 वर्षीय ) पुत्र खचेडू अपने दोस्त शशि (20 वर्षीय ) पुत्र राजपाल व् वीरेश (23 वर्षीय ) पुत्र चंद्रपाल निवासी छर्रा रामपुर किसी काम से बाइक पर सवार होकर अरनिया आये थे। यहाँ से लौटने के दौरान अरनिया क्षेत्र के ही गांव पहावती के निकट सामने से आते ट्रैक्टर ट्रॉली में उनकी बाइक की भिड़ंत हो गयी। जिसमे बाइक सवार तीनो युवक बुरी तरह से लहूलुहान हो गए और तीनो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर तीनो युवको की मौत हो जाने के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक अपने ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनो लाशो की पहचान कराई और परिजनों को इस बारे में सूचित किया। तीनो लाशो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की खबर लगते ही परिवारों में चीखपुकार मच गयी। इस बारे में अरनिया थाना प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने कहा है की तीनो युवको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी।