धनुष-ऐश्वर्या के तलाक के लिये कोर्ट रूम में नहीं होगी लड़ाई

0
15

अलग होने की घोषणा के दो साल बाद अभिनेता धनुष (Dhanush) और निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने आधिकारिक तौर पर तलाक लेने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। खबरों से पता चलता है कि वे इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से संभाल रहे हैं, उम्मीद है कि ऐश्वर्या को अपने बेटों की प्राथमिक हिरासत मिलेगी। एक सूत्र ने बताया कि उन्होंने चेन्नई में तलाक के लिए अर्जी दी है। अलग होने के बाद से, वे अलग-अलग हैं और उपचार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

स्रोत ने बताया, “उन्होंने आधिकारिक तौर पर चेन्नई (Chennai) में तलाक के लिए अर्जी दी है। अलग होने के बाद से वे एक साथ नहीं रह रहे थे और अलगाव से उबरने पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे। अब, उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की जरूरत महसूस हुई है, यही वजह है कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है।”

अंदरूनी सूत्र ने कहा, एक सूत्र ने बताया कि उन्होंने आपसी सहमति से तलाक के लिए अर्जी दी है। कोर्ट में कोई झगड़ा या नकारात्मकता नहीं होगी। “तलाक के लिए अदालत में कोई लड़ाई नहीं होने वाली है, या कोई कीचड़ उछालने वाला नहीं है। उन दोनों ने अपने जीवन की घटनाओं के साथ शांति बना ली है और स्वीकार कर लिया है कि वे एक साथ नहीं रह सकते। उनमें एक दूसरे के प्रति सम्मान है। यह एक सौहार्दपूर्ण प्रक्रिया होगी।”

उनकी शादी 2004 में हुई और उनके दो बेटे हैं, यात्रा और लिंग। अपने बच्चों की कस्टडी के बारे में सूत्र ने कहा कि वे अपने बेटों का अच्छे से पालन-पोषण कर रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, “वे सौहार्दपूर्ण स्तर पर अपने बेटों का सह-पालन-पोषण कर रहे हैं। हालाँकि, प्राथमिक हिरासत ऐश्वर्या को मिलने की उम्मीद है, और धनुष (Dhanush) इसका विरोध नहीं कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, वह हमेशा अपने बच्चों के लिए मौजूद रहते हैं। फिलहाल, अलग हो चुके जोड़े तलाक की प्रक्रिया को सुचारू रूप से चलाने में मदद करने के लिए अपने बच्चों के साथ सक्रिय चर्चा में शामिल हैं।”

जनवरी 2022 में, धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या, जो रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी हैं, ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वे कई सालों तक शादीशुदा रहने के बाद अलग हो रहे हैं। बयान में कहा गया है, “दोस्तों, जोड़े, माता-पिता और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ। यह यात्रा विकास, समझ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम उस जगह खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक जोड़े के रूप में अलग होने और हमें बेहतरी के लिए एक व्यक्ति के रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है।