मनोज बाजपेयी की आगामी एक्शन एंटरटेनर “भैया जी” के टीज़र ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

0
17

मनोज बाजपेयी की आगामी एक्शन एंटरटेनर भैया जी का टीज़र आउट हो गया है। अपनी शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाले एक्टर मनोज बाजपेयी की हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार होता है। उनकी फिल्में देखने के बाद दर्शक सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर ये सब हुआ कैसे। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ को लेकर चर्चा में हैं।

धमाकेदार टीजर में दिखा दमदार लुक

2 मिनट 13 सेकंड के टीज़र की शुरुआत एक भीड़ से होती है जो मनोज के शरीर के ऊपर खड़ी है और एक-दूसरे से फावड़े से “काम खत्म करने” के लिए कह रही है। जब उनमें से एक स्वेच्छा से काम करता है, तो वह अपने गिरोह के साथ मनोज के शरीर में अचानक होने वाली हलचल से आश्चर्यचकित हो जाता है। इसके बाद मनोज, पूरी तरह से घायल और आहत होकर, धीरे-धीरे मृत अवस्था से उठता है और कैमरे की ओर देखता है, अपनी मूंछें ठीक करता है। फिर वह कुदाल पकड़ लेता है और अपने पैरों पर खड़ा होकर भीड़ का सामना करने के लिए तैयार हो जाता है।

भैया जी के बारे में

भैया जी मनोज की 100वीं फिल्म है, जिसका निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने किया है। अपूर्व सिंह कार्की ने इसका निर्देशन किया है, जबकि दीपक किंगरानी ने इसे लिखा है। एक बयान के अनुसार, भैया जी “तीव्र एक्शन, मनोरंजक बदला ड्रामा और पारिवारिक संबंधों की हार्दिक भावनाओं” से भरपूर है।

सामने आए टीजर में मनोज जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं। हाई-स्पीड शॉट्स से भरपूर इस टीजर में मनोज के किरदार को ऐसे पेश किया गया है जैसे कि उनके लुक से सभी का डरना बहुत जरूरी है। इस फिल्म के निर्देशन की कमान अपूर्व सिंह कार्की संभाल रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले मनोज के साथ ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में भी काम किया था। प्रोजेक्ट की रिलीज डेट 24 मई तय की गई है।