बेटी मालती मैरी और पति निक जोनास के साथ, अयोध्या के राम मंदिर में आशीर्वाद लिया प्रियंका चोपड़ा ने

0

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास और अपनी प्यारी बेटी मालती मैरी के साथ अयोध्या की एक विशेष यात्रा पर निकलीं। आज, उन्हें राम मंदिर में इस पूजनीय स्थल पर पूजा करते हुए देखा गया। उनकी यात्रा की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जो मंदिर की दिव्य आभा के बीच आशीर्वाद मांगते हुए उनके हार्दिक क्षणों को प्रदर्शित करती हैं।

20 मार्च को प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और मालती मैरी ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का दौरा किया। एएनआई द्वारा साझा की गई तस्वीरें उनकी आध्यात्मिक यात्रा का सार दर्शाती हैं। प्रियंका एक जीवंत पीले रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि मालती मैरी एक आड़ू जातीय पहनावे में आकर्षक लग रही थीं। जब वे प्रार्थना में डूबे हुए थे तो सफेद प्रिंटेड कुर्ता पहने निक उनके पास खड़े थे। एक वीडियो में उनके अयोध्या हवाई अड्डे पर आगमन को भी कैद किया गया, जहां उनके साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी थीं, जो आकर्षक लाल साड़ी पहने हुए थीं।

22 जनवरी को श्री राम मंदिर का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में एक ऐतिहासिक कार्यक्रम था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास सहित बॉलीवुड हस्तियां उन सम्मानित मेहमानों में शामिल थीं जो इस महत्वपूर्ण अवसर के गवाह बने। प्रसिद्ध हस्तियों की उपस्थिति ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह के महत्व को बढ़ा दिया, जिससे यह सभी के लिए मनाया जाने वाला एक यादगार कार्यक्रम बन गया।