“जंडियाला गुरु में एएसआई की हत्या से पंजाब में बिगड़े हालात” – सुनील जाखड़

0

Jandiala Guru: नगर निगम चुनाव को लेकर लगातार ही हर एक पार्टी की ओर से अपने नेताओं के साथ मीटिंग की जा रही है, जिसके चलते भाजपा की ओर से भाजपा के पंजाब प्रधान सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) के द्वारा अमृतसर में भाजपा नेताओं के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की गई। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने कहा कि आम आदमी पार्टी का गठन पंजाब में बदलाव के नाम पर किया गया था। पार्टी सरकार का चेहरा लोगों के सामने आ चुका है और लोग समझ चुके हैं कि उनके साथ धोखा हुआ है।

सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने कहा कि अब आप सरकार ने पंजाब से गेहूं बंद कर आटा योजना शुरू कर दी है। इस योजना को शुरू करने से पहले आटे की थैलियों पर भगवंत सिंह मान और अरविंद केजरीवाल की तस्वीरें चिपकाएंगे और फिर धोखाधड़ी और घोटाले की बदबू आएगी। इससे भी बाहर आ जायेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार बनने से पहले अरविंद केजरीवाल कहते थे कि वह पंजाब से राजस्व जुटाएंगे। उन्होंने कहा कि आप सरकार ने केवल अपने नेताओं के लिए राजस्व पैदा किया है। अब नाम सामने आ रहा है। अगर अरविंद केजरीवाल को जेल हो जाती है तो पंजाब को अपना मुख्यमंत्री जरूर मिलेगा। साथ ही उन्होंने पंजाब की कानून व्यवस्था पर बात करते हुए कहा कि पंजाब में हालात लगातार खराब होते जा रहे हैं।

ताजा मामला आज देखने को मिल रहा है कि एक पुलिस अधिकारी को ही गोली मार दी गई। पुलिस अधिकारी की इलाज के दौरान जंडियाला गुरु में निधन हो गया। इससे साबित होता है कि पंजाब में हालात कैसे होंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, पूरी फिल्म निकट भविष्य में रिलीज होगी।