भवानी मंडी एवं बारां स्टेशन पर गाड़ियों के प्रायोगिक ठहराव की अवधि को बढ़ाया गया

कोटा के जनसम्पर्क अधिकारी रोहित मालवीय ने बताया कि, यह निर्णय यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

0

Kota: रेल प्रसाशन द्वारा यात्रियों की सुविधा के लिए कोटा मंडल के भवानी मंडी (Bhawani Mandi) एवं बारां स्टेशनों (Baran stations) पर दो जोड़ी गाड़ियों के विगत छः माह के प्रायोगिक हाल्ट की अवधि को अगले छः महीने तक विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है।

भवानी मंडी एवं बारां स्टेशनों पर प्रायोगिक हाल्ट अवधि को विस्तारित की जाने वाली गाड़ियों की सूचि ये है-

गाड़ी संख्या 15635/15636 ओखा-गुवहाटी: ओखा के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन का भवानी मंडी स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनो दिशाओं में छः माह के लिए प्रायोगिक ठहराव को 19 फरवरी, 2023 तक किया गया था, जिसको अब बढ़ाकर 18 अगस्त, 2023 तक कर दिया गया है ।

गाड़ी संख्या 13423/13424 भागलपुर-अजमेर: भागलपुर के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन का बारां स्टेशन पर प्रायोगिक तौर पर दोनो दिशाओं में छः माह के लिए प्रायोगिक ठहराव को 21 फरवरी,2023 तक किया गया था लेकिन इसे अब बढ़ाकर 20 अगस्त,2023 तक कर दिया गया है ।

इस संबंध में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक व जनसम्पर्क अधिकारी (Public Relations Officer) कोटा के श्री रोहित मालवीय द्वारा बताया गया है कि, यह निर्णय यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए किया गया है। इससे भवानी मंडी एवं बारां स्टेशनों के यात्रियों को आवागमन में राहत मिलेगी । इस संबंध में सर्व संबधित स्टेशनों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है । यात्रियों से अनुरोध है कि ऊक्त ट्रेन की उचित स्थिति की जानकारी स्टेशन,रेल मदद 139 एवं ऑनलाइन प्राप्त कर यात्रा करे।