टेनिस स्टार राफेल नडाल बने अब इंफोसिस के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर

टेनिस स्टार राफेल नडाल ने कहा, ''इन्फोसिस से जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं''

0

इंफोसिस ने टेनिस स्टार राफेल नडाल (Tennis star Rafael Nadal) को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने नडाल के साथ तीन साल की साझेदारी की है। इंफोसिस वर्ष 2015 से एसोसिएशन ऑफ टेनिस प्रोफेशनल्स (एटीपी) का प्रौद्योगिकी भागीदार रहा है। दावा किया जाता है कि कंपनी एटीपी प्लेयरज़ोन, एटीपी स्टैट्स लीडरबोर्ड, एटीपी सेकेंड स्क्रीन सहित प्रमुख डिजिटल संपत्तियों और बुनियादी ढांचे के एटीपी के विकास का समर्थन करने में सहायक है। नवंबर 2020 में, एटीपी ने अगले तीन वर्षों के लिए अपनी साझेदारी के नवीनीकरण की घोषणा की। समझौते के अनुसार, इंफोसिस 2023 तक एटीपी के ग्लोबल टेक्नोलॉजी सर्विसेज पार्टनर और डिजिटल इनोवेशन पार्टनर के रूप में जारी रहेगा।

जाने साझेदारी के बारे में

कथित तौर पर यह पहली बार है कि नडाल (Tennis star Rafael Nadal) ने किसी सॉफ्टवेयर सेवा कंपनी के साथ सहयोग किया है। साझेदारी के अनुसार, इंफोसिस और नडाल की कोचिंग टीम एआई-संचालित मैच विश्लेषण टूल विकसित करेगी। यह वैयक्तिकृत टूल रोलैंड-गैरोस 2023 में शुरू होगा। यह नडाल की कोचिंग टीम के लिए लाइव मैचों और ऐतिहासिक डेटा का एक साथ अध्ययन करके उनके खेल की अंतर्दृष्टि को ट्रैक करने के लिए वास्तविक समय में उपलब्ध होगा।

साझेदारी पर नडाल

नडाल (Tennis star Rafael Nadal) ने कहा, “इन्फोसिस के साथ हाथ मिलाकर मुझे खुशी हो रही है, क्योंकि वे न केवल टेनिस के अनुभव को समय के अनुरूप ढालने के लिए काम करते हैं, बल्कि हमारे समुदायों के लोगों को एक उज्जवल भविष्य का हिस्सा बनने के लिए सशक्त भी बनाते हैं…।”

टेनिस आइकन ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर भी अपने प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की। “सभी को नमस्कार। वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में @Infosys टीम में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। Infosys ने अपनी डिजिटल विशेषज्ञता को वैश्विक टेनिस पारिस्थितिकी तंत्र में लाया है और इंफोसिस कोर्ट से परे समुदायों पर जो प्रभाव डाल रही है, उसे पसंद किया है। मैं इस साझेदारी के लिए उत्सुक हूं साथ में कुछ खूबसूरत। #RafaXInfosys #NavigateYourNext #ChampionsEvolve,” नडाल ने पोस्ट किया।

स्पैनिश स्टार नडाल ने 2001 में पेशेवर बनने के बाद से अपने पूरे करियर में 22 ग्रैंड स्लैम खिताब का संयुक्त रिकॉर्ड बनाया है।