मेरठ में हुए “पेशाब कांड” में त्वरित कार्यवाही करते हुए, पुलिस ने गिरफ्तार किये तीन और आरोपी

0

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने एक युवक के साथ मारपीट करने और उस पर पेशाब कर उसे अपमानित करने के आरोप में सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इससे गिरफ्तारियों की कुल संख्या चार हो गई है। घटना के मुख्य अपराधी को पिछले रविवार को हिरासत में ले लिया गया था। यह घटना 13 नवंबर को मेडिकल कॉलेज पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में आने वाले जागृति विहार इलाके में हुई।

घटना मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ घटी है। युवक ने पिछले साल 12वीं की परीक्षा पास की थी। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। छात्र के पिता का कहना है कि उनका बेटा मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में मौसी के घर गया था। वहां उसे राजन मिल गया। दोनों दोस्त साथ हो लिए। इसके बाद अजंता कॉलोनी के आशीष मलिक, सोमदत्त विहार के रहने वाले मोहित ठाकुर, जेल चुंगी निवासी अवि शर्मा और तीन अज्ञात ने लड़के से मारपीट की। पीड़ित के पिता का आरोप है कि इस घटना के दौरान सभी शराब के नशे में थे।

इस मामले में त्वरित कार्यवाही कर पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में पीड़िता के पिता ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। थाना प्रभारी सूर्यदीप ने कहा कि मुख्य आरोपी आशीष मलिक को रविवार को गिरफ्तार किया गया, जबकि तीन अन्य अवि शर्मा, राजन और मोहित ठाकुर को सोमवार को गिरफ्तार किया गया।