सुपरस्टार नेमार की प्रेमिका ब्रुना बियानकार्डी ने दिया बेटी को जन्म

0

RIYADH: अल-हिलाल सुपरस्टार नेमार (Neymar) के पास इस सप्ताह के अंत में मैदान के बाहर खुश होने के अन्य कारण थे जब उन्होंने अपनी प्रेमिका ब्रूना बियानकार्डी (Bruna Biancardi) के साथ अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की।

ब्राजीलियाई फुटबॉल सनसनी नेमार (Neymar) ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया पर कहा, “हमारा मावी हमारे जीवन को पूरा करने के लिए आया है।” “आपका स्वागत है बेटी! आप पहले से ही हमें बहुत प्यार करते हैं.. हमें चुनने के लिए धन्यवाद।” खुशनुमा तस्वीरों में जोड़े को मुस्कुराते हुए और अपनी बेटी को चूमते हुए दिखाया गया है और इसमें नेमार को मावी को नहाते हुए दिखाया गया है। बियानकार्डी (Bruna Biancardi) ने कहा, जोड़े की खुशी के नए बंडल के नाम का अर्थ “मेरा जीवन” है।

इस घोषणा के बाद दुनिया भर की मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों से बधाईयों का तांता लग गया। अल-हिलाल, जिसमें वह गर्मियों में फ्रांसीसी दिग्गज पीएसजी से शामिल हुए थे, ने घोषणा के कुछ मिनट बाद एक्स पर एक पुर्तगाली पोस्ट में उन्हें अपने परिवार में शामिल होने पर बधाई दी। दंपति ने घोषणा की कि वे अप्रैल में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। बियानकार्डी (Bruna Biancardi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी गर्भावस्था यात्रा का दस्तावेजीकरण किया।

ब्राजीलियाई फुटबॉल सनसनी नेमार (Neymar) की पत्नी कैरोलिना डेंटास से खिलाड़ी का एक 12 वर्षीय बेटा डेवी लुक्का है।

सऊदी राजधानी में नेमार का स्वागत, विशेष रूप से हिलाल के वफादारों की ओर से, जबरदस्त रहा है और वह अपनी नई टीम के साथ अच्छी तरह से जुड़ गए हैं। उनके पदार्पण में द ब्लूज़ ने अल-फ़ैहा को छक्का लगाया और इस सप्ताह उन्होंने चैंपियंस लीग में तेहरान में एक गोल के साथ अपना खाता खोला।

शनिवार को अल-अखदौद की यात्रा पर अल-हिलाल का लक्ष्य अपनी तीन मैचों की जीत की लय को आगे बढ़ाना है।