यूट्यूब पर मार्च में सोनी रिलीज करेगा ‘द स्पाइडर विदिन: ए स्पाइडर-वर्स स्टोरी’

0

एक आदर्श दुनिया में, स्पाइडर-मैन प्रशंसकों को 29 मार्च, 2024 को स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स प्रीमियर के साथ सम्मानित किया गया होगा। फिर भी, वेब-स्लिंगर की कहानी में शहर को बुराई से बचाने के अलावा और भी बहुत कुछ है। स्पाइडी मुखौटे के पीछे एक किशोर है जो अपने आने वाले उम्र के अध्यायों से जूझ रहा है, जिसे अक्सर दरकिनार कर दिया जाता है जबकि शहर की भलाई एजेंडे में उसके सभी प्राथमिकता वाले बक्सों की जाँच करती है।

इस मार्च में, सोनी स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ब्रह्मांड में एक नया एनिमेटेड लघु सेट जारी कर रहा है। व्यापक सुपरहीरो जटिल कथा से अलग हटकर, आगामी द स्पाइडर विदइन: ए स्पाइडर-वर्स स्टोरी माइल्स को अपने मुद्दों और मानसिक संघर्षों को संबोधित करने के लिए कुछ सांस लेने की जगह प्रदान करेगी।

द स्पाइडर विदिन: ए स्पाइडर-वर्स स्टोरी

स्पाइडर-वर्स दुनिया के उस पार पर आधारित है, एक पैनिक अटैक में प्रकट होने वाली चिंता के साथ माइल्स मोरालेस के संघर्ष पर केंद्रित होगी। सोनी पिक्चर्स एनिमेशन लघु फिल्म 27 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज होगी।

द स्पाइडर विदइन रिलीज की तारीख और कहां देखें

जबकि प्रशंसक तीसरे स्पाइडर-वर्स एनिमेटेड फीचर का इंतजार कर रहे हैं, वे सोनी पिक्चर्स एनीमेशन के यूट्यूब चैनल पर माइल्स के साथ एक मार्मिक व्यक्तिगत यात्रा कर सकते हैं। स्पाइडर-मैन शॉर्ट बुधवार, 27 मार्च को सुबह 6 बजे पीटी में रिलीज़ होगी।

प्लॉट विवरण

जब से हम माइल्स को जानते हैं, वह अपने अव्यवस्थित जीवन में संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता रहा है। स्पाइडर विदइन में, वह सारा दबाव उस पर हावी हो जाएगा, जो पैनिक अटैक के रूप में प्रकट होगा। एक बार जब आंसुओं को झकझोर देने वाला अनुभव उसे स्तब्ध कर देता है, तो वह अपनी सहज बढ़ती चिंता का सामना करने के लिए किनारे पर धकेल दिया जाता है, यह सीखते हुए कि मदद मांगना उसकी अन्य स्पाइडी जिम्मेदारियों की तरह ही बहादुरी भरा है।