सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने डेविड बेकहम के लिए होस्ट की पार्टी

पार्टी में अन्य मेहमानों में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर भी शामिल थे। उनके दोस्त फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी पार्टी में पहुंचे।

0

Mumbai: अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने बुधवार रात पूर्व इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम (David Beckham) के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर एक भव्य स्वागत पार्टी रखी। इससे पहले दिन में, डेविड बेकहम, जो भारत की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं, को भी भारतीय क्रिकेट आइकन सचिन तेंदुलकर के साथ मैच में भाग लेते देखा गया था। मैच के दौरान उनकी मुलाकात कियारा-आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वेंकटेश दग्गुबाती और अन्य भारतीय हस्तियों से हुई। बुधवार शाम को, उन्हें सोनम कपूर के घर के बाहर देखा गया, जब उन्होंने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में पपराज़ी के लिए पोज़ दिया। मेजबान सोनम कपूर और आनंद आहूजा को भी पूर्व फुटबॉलर के साथ तस्वीरें लेते देखा गया। पार्टी के लिए, सोनम कपूर सफेद और लाल साड़ी में नजर आईं, जबकि आनंद ने काले कुर्ते में उनका साथ दिया।

देखें रात की कुछ तस्वीरें:

पार्टी में अन्य मेहमानों में सोनम कपूर के मौसम के सह-कलाकार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी शामिल थे, जिन्हें अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ पार्टी में भाग लेते देखा गया था।

पार्टी में अन्य मेहमानों में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी शामिल थे। उनके दोस्त फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) भी पार्टी में पहुंचे।

अब डेविड बेकहम (David Beckham) पर वापस आते हैं, फुटबॉलर की बॉलीवुड जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। फैन पेजों द्वारा साझा की गई तस्वीरों के एक समूह में, डेविड बेकहम (David Beckham) को कियारा और सिद्धार्थ के बगल में बैठे देखा जा सकता है। एक में, हम तीनों को बातचीत में व्यस्त देख सकते हैं जबकि दूसरे में हम उन सभी को खड़े, ताली बजाते और टीम इंडिया के लिए जयकार करते हुए देख सकते हैं।

बाद में, साउथ स्टार वेंकटेश दग्गुबत्ती (Venkatesh Daggubati) ने भी डेविड के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक प्यारा सा कैप्शन लिखा था, “इस महान पारी के लिए केवल सबसे बड़ी कंपनी।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर आखिरी बार फिल्म ब्लाइंड में नजर आई थीं।