सिद्धार्थनगर: ग्रीन रायल होटल में कपिलवस्तु विधान सभा बूथ सम्मेलन का हुआ आयोजन

भाजपा के बड़े चेहरों का दौरा तेज हो गया इसी कड़ी में आज जनपद मुख्यालय के ग्रीन रायल होटल में कपिलवस्तु विधान सभा बूथ सम्मेलन का आयोजन हुआ।

0

Siddharthnagar News: लोकसभा चुनाव में भाजपा अपनी पूरी ताकत के साथ हर पहलू पर मजबूत पकड़ बनाने में लगी हुई है और बूथ अध्यक्षों के माध्यम से हर जन तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इसी क्रम में छठे चरण डुमरियागंज लोकसभा चुनाव के लिए जिले में भाजपा के बड़े चेहरों का दौरा तेज हो गया इसी कड़ी में आज जनपद मुख्यालय के ग्रीन रायल होटल में कपिलवस्तु विधान सभा बूथ सम्मेलन का आयोजन हुआ।

जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद रमापति राम त्रिपाठी ने कार्यक्रम में पहुंचे बूथ अध्यक्षों को बूथ जीतने का गुरूमंत्र दिया। उन्होने अपने संबोधन में कहा कि देश की सुरक्षा और विकास के लिए मोदी का प्रधानमंत्री बने रहना जरूरी है। इसके लिए भाजपा को सत्ता में आना बहुत जरूरी है इसलिए सभी लोग अपनी पूरी ताकत लगाकर हर सीट पर कमल खिलाना है।

मीडिया के सवालों पर कहा कि विपक्ष हताश है सिर्फ जनता को भरमाने का काम कर रही है उनके पास कोई मुद्दा नही है। विपक्ष यह जान चुकी है कि देश मोदी के साथ है और एक बार फिर विपक्ष बड़ी पराजय की तरफ बड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here