श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर किया आधिकारिक

यह इंस्टाग्राम पर आधिकारिक है! श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राहुल मोदी के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की। दोनों कुछ सालों से डेटिंग कर रहे हैं।

0
8

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने हाल ही में राहुल मोदी (Rahul Modi) के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर राहुल के साथ एक सेल्फी पोस्ट की। दोनों पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, कथित तौर पर तू झूठी मैं मक्का में काम करने के दौरान वे करीब आ गए थे।

श्रद्धा और राहुल की एक साथ प्यारी तस्वीर

नई तस्वीर में, श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और राहुल सफेद रंग के कपड़े पहने हुए हैं और सीधे कैमरे में देख रहे हैं। श्रद्धा ने राहुल की बांह पकड़ी और मुस्कुराई, जबकि राहुल ने एक मूर्खतापूर्ण भाव बनाया। कैप्शन में, श्रद्धा ने कहा, “दिल रख ले, नींद तो वापस दे दे यार (मेरा दिल ले लो, लेकिन कम से कम मेरी नींद तो लौटा दो) (स्माइली फेस और लाल दिल इमोटिकॉन्स)।”

उनके रिश्ते की टाइमलाइन

श्रद्धा (Shraddha Kapoor) और राहुल जामनगर (Jamnagar) में पपराज़ी और प्रशंसकों द्वारा देखे जाने पर एक साथ दिखाई दिए, जहाँ वे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले के उत्सव में शामिल हुए थे। पिछले साल मुंबई में एक डिनर के बाद भी उनकी तस्वीरें खींची गई थीं।

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर हुई थी, जहाँ दोस्ती प्यार में बदल गई। राहुल इस फिल्म के लेखक थे। इस बीच, इस साल मार्च में, श्रद्धा को एक पेंडेंट पहने देखा गया, जिस पर शुरुआती ‘आर’ लिखा था, जिसने रोमांस की अफवाहों को और हवा दे दी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, श्रद्धा अगली बार स्त्री 2 में दिखाई देंगी। यह राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और श्रद्धा को हॉरर कॉमेडी की दुनिया में वापस लाएगी। पिछले हफ्ते मुंज्या के साथ फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित, स्त्री 2 निर्माता की हॉरर-कॉमेडी दुनिया का हिस्सा है, जिसमें स्त्री, रूही और भेड़िया जैसी फ़िल्में शामिल हैं। स्त्री 2 15 अगस्त को रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here