शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गाँधी की जमकर की प्रशंसा

0
51

अभिनेता से नेता बने और आसनसोल से तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अडानी समूह (Adani Group) के शेयरों की कीमतों में गिरावट से संबंधित संसद के पटल पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के स्पीच की जमकर तारीफ की है। शत्रुघ्न सिन्हा का राहुल गाँधी के पक्ष में बयान उनकी अपनी पार्टी के लिए एक झटके के रुप में देखा जा रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने शुक्रवार को ट्विटर पर राहुल गांधी के भाषण की प्रशंसा की है। साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले में राहुल गांधी द्वारा उठाए गए सवालों का उचित जवाब नहीं देने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने ट्वीट में लिखा, “हम सभी ने संसद में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 1.5 घंटे लंबे भाषण को सुना, लेकिन दुर्भाग्य से इसमें सार की कमी थी और उन्होंने युवा आइकन राहुल गांधी द्वारा उठाए गए किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। सभी लोग राहुल गांधी की प्रशंसा कर रहे हैं। इसे अपनी समझ और ज्ञान के लिए देखें, जय हिंद।” उन्होंने उस संदेश के साथ अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया।

तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व ने शत्रुघ्न सिन्हा की टिप्पणियों से खुद को दूर करना शुरू कर दिया है। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा डॉ सांतनु सेन के अनुसार, सिन्हा की टिप्पणी उनकी व्यक्तिगत टिप्पणियां हैं और जरूरी नहीं कि इस मामले में तृणमूल कांग्रेस के रुख को दर्शाती हों। सांतनु सेन ने कहा, हमें कांग्रेस से बस इतना ही कहना है कि यह अच्छा है कि उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा का आयोजन किया, साथ ही नेतृत्व को पार्टी को एकजुट रखने का प्रयास करना चाहिए।