शर्मनाक : मेरठ में एक छात्र के साथ की गयी मारपीट, किया मुँह पर पेशाब

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के एक छात्र के साथ कुछ लोगों ने कथित तौर पर मारपीट की और उसके चेहरे पर पेशाब कर दिया। यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चला गया। वीडियो 13 नवंबर का बताया जा रहा है। हालांकि, बाद में पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीन अन्य पर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार 13 नवंबर को, मेडिकल पुलिस स्टेशन के तहत जागृति विहार कॉलोनी के रहने वाले एक युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की और पेशाब कर दिया। साथ ही सम्बंधित घटना का वीडियो बनाकर छात्र को ब्लैकमेल किया। वीडियो में सफेद जैकेट में एक शख्स पीड़िता के चेहरे पर पेशाब करता नजर आ रहा है, जबकि पीड़ित रहम की गुहार लगा रह है। इसमें गहरे भूरे रंग की जैकेट पहने एक व्यक्ति को युवक की पिटाई करते हुए भी देखा जा सकता है, जबकि दो अन्य साथी तमाशबीन बने रहते हैं और वीडियो रिकॉर्ड करते हैं।

जिन चार संदिग्धों पर मामला दर्ज किया गया है उनमें अवि शर्मा, आशीष मलिक, राजन और मोहित ठाकुर शामिल हैं। मेरठ पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर भारतीय दंड (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और मुख्य आरोपी श्री मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला धारा 147 (शरारत या दंगा), 323 (जानबूझकर दूसरे को चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत दर्ज किया गया है।